चंबा से खजियार जाने वाली सड़क लोगों के लिए सिरदर्द बनी, विभाग ने कहा 8 करोड़ से होगा पूरा काम

चंबा से खजियार जाने वाली सड़क को चौड़ा करने का कार्य से लोग परेशान है। परेशानी समाप्त होगी। 8 करोड़ से अधूरा कार्य अगले एक वर्ष में पूरा किया जाएगा।

Continue reading

हिमाचल के भटियात में भारी बारिश से नुक्सान, लोनिवि को टेक्निकल expert की राय लेने के निर्देश

भटियात में भारी बारिश से नुक्सान हुआ। जानमाल के साथ सड़कों व सरकारी योजनाओं को भी भारी क्षति पहुंची। कुलदीप पठानिय ने दौरा किया।

Continue reading

चंबा में मानूसन में कही फस जाए,तुरंत इन नंबरों पर संपर्क बनाए,व्हाट्सएप व टॉल फ्री नंबर जारी

चंबा में मानसून के दौरान प्राकृतिक आपदा से निपटने की तैयरियां पूरी। डीसी चंबा अपूर्व देवगन ने बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की। अधिकारियों व sdm को निर्देश दिए।

Continue reading

बरसात ने लोक निर्माण विभाग को करोड़ों का नुक्सान पहुंचाया

कहीं सड़के जलमग्न हुई तो कहीं लोग दोपहिया वाहन को पीठ पर उठाने के लिए मजबूर हुए  चंबा, 20 जुलाई (विनोद): बरसात ने लोक निर्माण विभाग को करोड़ों का नुकसान पहुंचाया। इस बार शुरुआती दौर में ही बरसात ने अपना कड़ा रुख दिखा दिया है। सोमवार रात से शुरू हुई बरसात ने जिला चंबा के 56 सड़कों को प्रभावित किया है। लोक निर्माण विभाग की माने तो अब तक उसे करोड़ों रुपए का नुक्सान पहुंच चुका है। लोक निर्माण विभाग के डल्हौजी सर्कल के अधीक्षण अभियंता दिवाकर पठानिया का कहना है कि मंगलवार को जिला की जो 56 सड़क मलबा गिरने से बंद हुई हैं उन्हें खोलने के लिए युद्धस्तर पर कार्य चला हुआ है। मौसम ने अगर साथ दिया तो बंद पड़ी इस 56 सड़कों में से 37 को शाम तक खोल दिया जाएगा। कुछ सड़कों को इस कदर से नुकसान पहुंचा है कि उन्हें खोलने में समय लग सकता है। दूसरी तरफ जिला के कुछ क्षेत्रों में मंगलवार दोपहर तक झमाझम बारिश जारी रहेगी जिस वजह से लोक निर्माण विभाग को बार-बार से सड़कों को खोलने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही थी। बनीखेत की बात करे तो यहां तो सड़क पूरी तरह से पानी से लबालब भर गई जिस वजह से...

Continue reading