चंबा में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त कई घायल

दुर्घटनाग्रस्त निजी बस सवारियां लेकर लिल्ह से चंबा आ रही थी

चंबा, 10 अक्तूबर (विनोद): भरमौर-चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है। दुर्घटना स्थल पर राहत एवं बचाव कार्य चला हुआ है तो वहीं बस में सवार यात्रियों को बस से निकाल कर अस्पताल पहुंचाने की स्थानीय लोगों द्वारा व्यवस्था की जा रही है।
भरमौर-चंबा मार्ग पर निजी बस दुर्घटनाग्रस्त

दुर्घटनाग्रस्त हुई निजी बस

। यह बस करियां के पास सरेई नामक स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हुई है। बस में 30 सवारियां होने की बात कही जा रही है। बस की पहचान ठाकुर कोच बस नंबर HP-73A1121 के रूप में की गई है। बताया जाता है कि बस जब सरेई के पास पहुंची तो अचानक ही बस चालक ने किन्हीं कारणों से गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिस वजह से बस सड़क से करीब 50 मीटर नीचे जा गिरी।
पुलिस सहित कांग्रेसी नेता मौके पर पहुंचे हुए।

पुलिस सहित कांग्रेसी नेता राज सिंह ठाकुर मौके पर पहुंचे हुए।

दुर्घटनाग्रस्त बस में सवार कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा ले जाया गया है। मौके पर मौजूद कांग्रेस नेता एवं पूर्व अध्यक्ष राज सिंह ठाकुर ने बताया कि यह बस लिल्ह से चंबा के लिए आ रही थी तो सुबह करीब 8 बजे जब रजेरा से चंबा की तरफ आ रही थी तो सरेई के पास सुबह करीब 8 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
राहत की बात है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है तो साथ ही यह बस दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे मौजूद घर के ऊपर नहीं गिरी वरना घर में सो रहें लोगों की जान जा सकती थी। बस ड्राइवर की माने तो यह बस दुर्घटना बस का पटा टूटने से हुई है। उधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।  
ये भी पढ़ें: 
. पुलिस ने चलती अवैध शराब की पट्टी सहित भारी मात्रा में शराब पकड़ी
. गिरकर 1 व्यक्ति की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *