खाई में कार समाई, तीन युवकों ने जान गवाई

तीनों मृतक युवक एक ही क्षेत्र में रहने वाले तो दो आपस में थे मौसेरे भाई

चंबा, 16 अगस्त (विनोद): जिला चंबा में खाई में कार के गिरने की वजह से उसमें सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। प्रभावित परिवारों के पहुंचने पर ही मंगलवार को शवों को मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मामले की पुष्टि एस.पी.चंबा अरूल कुमार ने की है।

 

जानकारी अनुसार सोमवार दोपहर बाद करीब पौने चार बजे जब एक आल्टो कार नंबर HP-73-6374 जोत से चंबा की तरफ आ रही थी तो भनेरा के पास यह कार अनियन्त्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। यह गाड़ी सड़क से करीब 800 मीटर नीचे खाई में गिर गई जिस वजह से गाड़ी के पूरी तरह से पर्खच्चे उड़ गए।
खाई में कार गिरने की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे लोग। फोटो चंबा की आवाज

खाई में कार गिरने की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे लोग। फोटो चंबा की आवाज

गाड़ी में सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दो युवक आपस में मौसेरे भाई थे। मृतकों की पहचान चालक अतुल कुमार पुत्र मुंशीराम निवासी गांव प्यूहरा, मनु ठाकुर पुत्र देसराज निवासी गांव प्यूहरा व रविंद्र कुमार पुत्र भूटिया राम निवासी गांव कोडणू डाकघर प्यूहरा उपतहसील धरवाला के रूप में की गई है।
ये भी पढ़ें  ढांक से गिरकर महिला की मौत
सदर पुलिस थाना प्रभारी शकिनी कपूर ने बताया कि जैसे ही इस वाहन दुर्घटना के बारे में सूचना मिली तो तुरंत पुलिस दल मौके पर पहुंच गया। मौका करने पर ऐसा प्रतीत होता है कि गाड़ी पर से चालक ने किन्हीं कारणों के चलते अपना नियन्त्रण खो दिया था और वह चाह कर भी गाड़ी पर फिर से नियन्त्रण नहीं पा सका।
खाई में गिरी कार की खस्ता हालत। फोटो चंबा की आवाज

खाई में गिरी कार की खस्ता हालत। फोटो चंबा की आवाज

उन्होंने बताया कि दुर्घटना स्थल पर सड़क की चौड़ाई काफी है जिसके चलते यह बात अपने आप में सवार पैदा करती है कि आखिर गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह क्या रही होगी। सड़क किनारे मौजूद पेरापीट के कुछ भाग को छू कर गाड़ी सड़क से नीचे गिरी है।

 

लिजाहा पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें मेडिकल कॉलेज चंबा के शव गृह में जमा करवा दिया है। उनका मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस सदर थाना प्रभारी शकीनी कपूर ने कहा कि वाहन दुर्घटना के सही कारणों का पता अंतिम जांच रिपोर्ट के माध्यम से ही चल पाएगा। 
ये भी पढ़ें-  ये घटना भी एक परिवार के लिए बेहद दुखद भरी रही।
पिकअप दुर्घटना ग्रस्त 1 की मौत 2 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *