सेब से भरी पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, चालक घायल

दुर्घटना स्थल पर हर तरफ सेब की सेब बिखरे पड़ें

चुराह, 8 अगस्त (दलीप): सेब से भरी पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस वाहन दुर्घटना के दुर्घटनाग्रस्त होने से वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया तो साथ ही गाड़ी में लबे सेब पूरी तरह से इसकी भेंट चढ़ गए।
सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटना के कारणों का पता लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है तो साथ ही तीसा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती वाहन चालक का बयान दर्ज किया है।
सेब से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ। फोटो चंबा की आवाज

सेब से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ। फोटो चंबा की आवाज

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर को जनम सिंह पुत्र महाजन निवासी गांव खिनमुणा (तीसा) अपने सेब पंजाब के बाजार में बेचने के लिए अपनी गाड़ी नंबर एच.पी.73-9508 में लेकर तीसा की ओर निकला।
सेब से भरी गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से मौके पर बिखरे पड़े सेब। फोटो चंबा की आवाज

सेब से भरी गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से मौके पर बिखरे पड़े सेब।                          फोटो चंबा की आवाज

दोपहर करीब डेढ़ बजे जब वह गाड़ी को चलाते हुए मदन नामक स्थान पर पहुंचा तो अचानक से गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे जा गिरी।
स्थानीय लोगों ने जैसे ही गाड़ी गिरने की आवाज सुनी तो वे तुरंत मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घायल गाड़ी चालक जनम सिंह को सुरक्षित सड़क पर पहुंचाया और उसे उपचार के लिए तीसा अस्पताल पहुंचाया जहां उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है।
बताया जाता है कि सड़क पर गड्ढा होने की वजह से जब गाड़ी चालक ने ब्रेक लगाई तो उस कारण से गाड़ी पलट गई जिस वजह से यह दुर्घटना घटी। पुलिस ने सूचना मिलने पर अपनी कार्रवाई प्रक्रिया शुरू कर दी है तो साथ ही घायल वाहन चालक का बयान दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने कही है।
ये भी पढ़ें- पुलिस की आंखों में धूल झौंकने के लिए इस तरह छिपा कर अवैध शराब का जखिरा ले जाया जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *