बेरोजगार युवाओं को रोजगार का सुनहरा मौका

500 सिक्योरिटी गार्ड के जिला चंबा में आयोजित होगा कैंपस इंटरव्यू

चंबा,(विनोद): जिला चंबा के बेरोजगार युवाओं को रोजगार का सुनहरा मौका मिलने जा रहा है। जिला रोजगार कार्यालय परिसर चंबा में इसके लिए कैंपस इंटरव्यू प्रक्रिया इसी माह आयोजित होने जा रही है। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने यह जानकारी दी।

 

चौहान ने बताया जी4एस कंपनी द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के 500 पद भरे जाएंगे। इसके लिए आवेदक की उम्र 18 से 35 वर्ष निर्धारित की गई है,जबकि शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास और ऊंचाई 5 फीट 7 इंच रखी गई है। चयनित युवाओं को बद्दी, पाेंटा साहिब, देहरादून, गुड़गांव, नोएडा और गाजियाबाद में तैनाती दी जाएगी।

 

उन्होंने यह भी बताया कि चयनित युवाओं को वेतनमान 9 से 12 हजार रुपए तक दिया जाएगा। चयनित युवाओं को 2800 रुपए सिक्योरिटी राशि भी जमा करवानी होगी जोकि ज्वाइनिंग के समय 800 रुपए होगी बाकी वेतन में काट ली जाएगी।

 

उन्होंने बताया कि इच्छुक पात्र आवेदक अपनी शैक्षिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा लेकर 29 दिसम्बर को जिला रोजगार कार्यालय चम्बा (रंग महल) में सुबह 11 बजे उपस्थित हो जाएं।
मौसम एवं अन्य अप्रत्याशित कारणों के चलते प्लेसमेंट ड्राइव रद्द की जा सकती है इसलिए उन्होंने आग्रह किया है कि आवेदक आने से पहले कार्यालय के दूरभाष नंबर 01899-222209 पर संपर्क कर लें या फेसबुक पेज पर सुनिश्चित कर लें।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदक सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें व भीड़ न करें तथा एक समय में एक ही आवेदक को साक्षात्कार के लिए अंदर बुलाया जाएगा।
ये भी पढ़ें………….
. जिला चंबा में एक और महिला चरस सहित धरी गई
. इस कारण चौकीदार को मिली दर्दनाक मौत।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *