भरमौर का नयाग्रा-बजौल अगले माह मोटर योग्य पुल से जुड़ जाएगा-कपूर

भरमौर विधायक ने नयाग्रा-बजौल व गरौंडा पंचायत का दौरा कर विकास के तोहफे दिए

भरमौर विधायक बोले इन पंचायतों में विधायक बनकर पहली बार कोई पहुंचा

भरमौर, 30 अगस्त (ममता ठाकुर): भरमौर विधायक जिया लाल कपूर ने कहा नयाग्रा-बजौल मोटर योग्य सड़क से अगले माह जुड़ जाएगा। 2018 में इस पुल निर्माण को शिलान्यास किया गया था जिसका कार्य पूरा हो गया है और अगले माह इस पुल का उद्घाटन करके इसे जनता की सेवा में समर्पित कर दिया जाएगा।
भरमौर विधायक का गरौंडा पंचायत में पहुंचने पर स्थानीय महिलाएं उनका स्वागत करती हुई। फोटो चंबा की आवाज

भरमौर विधायक का गरौंडा पंचायत में पहुंचने पर स्थानीय महिलाएं उनका स्वागत करती हुई। फोटो चंबा की आवाज

जिया लाल कपूर ने नयाग्रा पंचायत का दौरा करने के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि विपक्ष अगर यह कहते हुए नहीं थकता है कि भाजपा कांग्रेस के कार्यों को श्रेय ले रही है तो ऐसा कहने वाले नेता इस पंचायत का रुख करे।

 

उन्होंने कहा कि भरमौर की राजनीति में यह पहला मौका है जब कोई नेता विधायक बनने के बाद नयाग्रा व गरौंडा पंचायत के दायरे में आने वाले गांवों में वहां के लोगों की समस्याओं को सुनने व उनका निवारण करने के लिए पहुंचा है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान सभी नेता इन गांवों का रुख करते हैं लेकिन बतौर विधायक वह पहले ऐसा विधायक है जो कि चुनाव जीतने के बाद वहां पहुंचे है।
भरमौर विधायक का अपनी पंचायत में आने पर स्वागत करते हुए। फोटो चंबा की आवाज

भरमौर विधायक जिया लाल कपूर का अपनी पंचायत में पधारने पर स्थानीय युवा उन्हें हार पहनाकर उनका स्वागत करते हुए।           फोटो                       चंबा की आवाज

कपूर ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ने यह निर्णय लिया है कि प्रदेश के जो गांव व पंचायतें सबसे दूरस्थ है और जो अब तक विकास से अछूती है उन पंचायतों व गांवों के विकास पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। इसी के चलते वह इन दिनों भरमौर विधानसभा क्षेत्र की दूरस्थत पंचायतों का दौरा कर रहें है।
उन्होंने कहा कि गरौंडा पंचायत जहां तक पहुंचने के लिए करीब 25 किलोमीटर पैदल दूरी तय करनी पड़ती है। इस पंचायत को सड़क सुविधा के साथ जोड़ने के लिए युद्धस्तर पर सड़क निर्माण कार्य चला हुआ है। अगले तीन-चार में इस पंचायत के खरोडू तक सड़क सुविधा हासिल हो जाएगी।
भरमौर विधायक जिया लाल कपूर गरौंडा जाते समय बीच रास्ते में अपने समर्थकों के साथ आराम करते हुए। फोटो चंबा की आवाज

भरमौर विधायक जिया लाल कपूर गरौंडा जाते समय बीच रास्ते में अपने समर्थकों के साथ आराम करते हुए। फोटो चंबा की आवाज

विधायक जिया लाल कपूर ने बजौल पंचायत के महिला मंडल भवन के निर्माण के लिए 3 लाख रुपए तो साथ ही महिला मंडल को आवश्यक सामान खरीदने के लिए 50 हजार रुपए, गरौंडा महिला मंडल भवन निर्माण के लिए 3 लाख रुपए तथा जरूरी सामान खरीदने के लिए स्थानीय महिला मंडल को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की।
कपूर ने गरौंडा पंचायत के लोगों की मांग पर धारडी में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 4 लाख रुपए देने की घोषणा की तो साथ ही नयाग्रा पंचायत के गांव खरोडू से उरना तक खच्चर सड़क निर्माण के लिए 5 लाख रुपए देने की घोषणा की।
उन्होंने कहा कि जयराम सरकार में विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है। यही वजह है कि प्रदेश के इस जनजातीय विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को युद्धस्तर पर अंजाम दिया जा रहा है। भाजपा ने विधानसभा चुनावों के दौरान राज्य की जनता के साथ जो वादे किए थे उन पर वह पूरी तरह से खरा उतरी है। यही वजह है कि लोग भाजपा के नेताओं का खुले मन में स्वागत कर रहें है।
ये भी पढ़ें-  सरकार को जगाने के लिए वाद्य यंत्र बजाते रहेंगे-ललित ठाकुर
               डल्हौजी के मनोनित पार्षदों के लिए शपथ समारोह आयोजित
                पहली बार डी.एस. ठाकुर ने डल्हौजी विधायिका के खिलाफ आग उगली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *