हादसा: कार दुर्घटना में महिला की मौत

रात को घर जा रहा था परिवार रास्ते में कार दुर्घटना हुई

चंबा, 8 अक्तूबर (विनोद): चंबा में एक कार दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि उसमें सवार दो अन्य घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंच कर शव कब्जे में लिया तो साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इस कार दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज से टांडा रेफर कर दिया गया है। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।
कार दुर्घटना का शिकार हुई कार का फोटो है।

दुर्घटना ग्रस्त कार इस कार दुर्घटना की भयाव्ता का आभास करवाती तस्वीर दुर्घटना के प्रभाव का आभास करवाती

जानकारी के अनुसार वीरवार की रात चंबा-सेरी लिंक रोड पर एक परिवार के तीन सदस्य कार में सवार होकर अपने घर को जा रहे थे तो घर जाते रास्ते में उटीप के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस कार में एक महिला उसकी पति व उसका बेटा सवार था।
कार सड़क से नीचे गहरे नाले में जा गिरी। इस वजह से कार क्षतिग्रस्त हो गई तो साथ ही इसमें सवार 46 वर्षीय इंद्रो देवी पत्नी तिलक निवासी गांव मणोग पंचायत कुम्हारका, 50 वर्षीय तिलक व उसका 21 वर्षीय बेटा अनिल पुत्र तिलक घायल हो गए।
स्थानीय लोगों ने उन्हें नाले में निकालकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंचाया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने इंद्रो को मृत घोषित किया तो वहीं तिलक की हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया।
बेटे अनिल कुमार को इस कार दुर्घटना में मामूली चोटें आई है। सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और उसने शव को कब्जे में लिया तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मेडिकल कॉलेज चंबा में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया। 
ये भी पढ़ें: 
. इस तरह दबे पांव आई मौत
. मस्ती में जा रहें थे तीन दोस्त, रास्त में खड़ी थी मौत

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *