jsw पर पुलिस में एफआईआर,गिरा चोली पुल के बदले 2 करोड़ मांगे,लोनिवि भरमौर ने कड़ा कदम उठाया

चंबा, ( विनोद ): चंबा में jsw पर पुलिस में एफआईआर दर्ज हो गई है। लोनिवि ने चोली पुल टूटने के बदले कंपनी के खिलाफ पुलिस थाना भरमौर में शिकायत दर्ज करवाई। लोक निर्माण मंडल भरमौर ने यह कदम उठाया है।

 

खड़ामुख-होली मार्ग पर टूटा चोली पुल के लिए लोक निर्माण मंडल भरमौर ने जेएसडब्ल्यू व उसकी सब कांट्रैक्टर कंपनी भूमि को दोषी पाते हुए उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी है। यही नहीं लोक निर्माण विभाग ने इस पुल को गिराने की एवज में कंपनी को 2 करोड़ रुपए की भरपाई करने के लिए पत्र भी जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: यह काम कमाओ, 5 लाख का इनाम पाओ।

 

लोक निर्माण विभाग मंडल भरमौर के अधिशासी अभियंता संजीव महाजन ने कहा कि लोक निर्माण विभाग ने अपने स्तर पर की जांच के आधार पर यह कार्यवाही अमल में लाई है। अधिशासी अभियंता ने बताया कि जहां तक होली को फिर से सड़क सुविधा से जोड़ने की बात है तो अलगे दो-चार दिनों में विभाग अस्थाई एंबुलेंस मार्ग का निर्माण कर देगा ताकि क्षेत्र के लोगों को किसी प्रकार की चिकित्सा सुविधा प्राप्त करने में दिक्कत पेश न आए।

 

ये भी पढ़ें: चंबा के विधायक ने यह सौगात मिलने की बात कही।

 

20 टन की क्षमता वाले पुल से 70 टन गुजार दिया

अधिशासी अभियंता ने कहा कि चोली पुल की 20 टन तक भार सहने की क्षमता थी जिस पर से कंपनी ने 70 टन भार को गुजारा। उन्होंने कहा कि जिस समय वह पुल टूट कर गिरा उस समय कंपनी के दो टिप्पर जो मलबे से भरे हुए थे उन्हें एक साथ गुजारा जा रहा था। जिस वजह से यह पुल टूट गया।

 

ये भी पढ़ें: कैसे टूटा चोली पुल। 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *