free heart checkup camp, इको व ईसीजी सुविधा मिलेगी

चंबा मिलेनियम पिप्पल सोसायटी आयोजित करने जा रही शिविर

चंबा, ( रेखा शर्मा ):  चंबा मिलेनियम पिप्पल सोसायटी 3 दिवसीय free heart checkup camp का आयोजन करने जा रही है। यह जांच शिविर 2 सितंबर से 4 सितंबर तक मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में आयोजित होगा। सोसायटी के अध्यक्ष विनित विज ने यह जानकारी दी।

 

उन्होंने बताया कि विगत वर्षों की भांति इस बार भी आई.जी.एम.सी. के हृदय रोग विशेषज्ञ डा. राजीव मरवाह व आईजीएमसी के न्यूरोलॉजिस्ट विभाग के मुखिया व एम.एस. डा. जनक राज इस शिविर में अपनी सेवाएं देंगे।

 

विज ने बताया कि यह शिविर 2 सितंबर को शुरू होगा और 4 सितंबर तक चलेगा। उन्होंने कहा कि इस फ्री जांच शिविर में लोगों का इको व ईसीजी टेस्ट भी पूरी तरह से निशुल्क होगा।

ये भी पढ़ें: किसे मिली सुरंगानी मेला आयोजन समिति की कमान ?

 

उन्होंने बताया कि इस शिविर में अपने स्वास्थ्य जांच करवाने के लिए लोग 1 सितंबर से शुरू होने वाली पंजीकरण प्रक्रिया में अपना पंजीकरण करवा ले। विज ने कहा कि कोविड के दौरे में सोसायटी इस शिविर का आयोजन नहीं कर पाई थी जिस वजह से इस बार के शिविर में जांच करवाने के लिए आने वाले लोगों की भीड़ अधिक होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में क्यों पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगे ?

 

उन्होंने कहा कि इस शिविर को मेडिकल कालेज अस्पताल चंबा के नये ओपीडी परिसर में अंजाम दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वे समय रहते अपना पंजीकरण करवा ले ताकि उन्हें अपने स्वास्थ्य की जांच करवाने में किसी प्रकार की परेशानी पेश न आए।