आरिफ शेख सुरंगानी छिंज मेला समिति अध्यक्ष बने

बैरा-स्यूल के महाप्रबंधक प्रभु कुमार रावत समिति के मुख्य संरक्षक बने

चंबा,( विनोद ) : सुरंगानी छिंज मेला समिति का अध्यक्ष एक बार फिर आरिफ शेख को चुना गया। NHPC के सहयोग से वाले 3 दिवसीय लखदाता छिंज मेला सुरंगानी के सफल आयोजन को लेकर आयोजित बैठक में समिति की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।

 

बैठक की अध्यक्ष समिति अध्यक्ष आरिफ शेख ने की। बैठक में मेले से संबंधी कई अहम फैसले लिए गए तो साथ ही मेले के सफल आयोजन हेतु मेला समिति का गठन किया गया।

 

बैठक में समिति का मुख्य संरक्षक बैरा-स्यूल पावर स्टेशन सुरंगानी के महाप्रबंधक प्रभु कुमार रावत को सर्व समिति से बनाया तो साथ ही संरक्षण पद का जिम्मा विद्युत महाप्रबंधक के.टी. राजा पांडियन व दीपक कुमार को सौंपा गया। उप संरक्षक कुंदन लाल, छत्रा रंजन शर्मा, के वेंकटा शिव कुमार को बनाया गया।

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में क्यों पुलिस के खिलाफ नारेबाजी हुई?

 

निदेशक पद पर सुरेश कुमार ,सीता राम ,संजीव नयन ,पी के सोनी को चुना गया। एक बार फिर से मेला समिति का अध्यक्ष आरिफ शेख को चुना गया। वरिष्ट उपाध्यक्ष सुभाष कुमार शर्मा व उपाध्यक्ष एच. एस. राणा व रविंद्र ठाकुर को चुना गया। प्रधान पद पर निशा देवी व उपप्रधान पद पर अजय भारद्वाज को सर्व समिति से चुना गया।

ये भी पढ़ें: मैडल जीतने वाले को क्या मिलेगा ?

 

महासचिव पद का जिम्मा पवन वर्मा व सहसचिव सोहन लाल को बनाया गया है। कोषाध्यक्ष होशियार सिंह, मुख्य सलाहकार साहब सिंह ठाकुर, सलाहकार बुधी सिंह राणा, कमल शर्मा, परविंद्र कुमार, नरेंद्र ठाकुर, सुरजीत कुमार,आदि को बनाया गया। कार्यकारिणी सदस्यों की सूची में जी.एस. ठाकुर,वीरेंद्र सिंह, जसवंत सिंह व सुनील शर्मा का नाम शामिल है।
ये भी पढ़ें: कौन थी नदी में छलांग लगाने वाली महिला ?

 

मेला समिति अध्यक्ष आरिफ शेख ने कहा कि मेला समिति के नव निर्वाचित सदस्यों की जानकारी की प्रतिलिपि उपायुक्त चंबा, पुलिस अधीक्षक चंबा, पुलिस उपाधीक्षक चंबा, उपमंडल अधिकारी नागरिक सलूणी, एस.डी.पी.ओ. सलूणी को भेज दी गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *