विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्म हत्या की

तीन वर्ष पहले अपनी पंसद के लड़के के साथ शादी की थी

चंबा की आवाज (10 जुलाई):  एक विवाहिता द्वारा फंदा लगाकर आत्म हत्या करने का मामला सामने आया है। तीन वर्ष पहले अपनी पंसद के लड़के के साथ शादी की लेकिन ऐसा क्या हालात बने कि उक्त महिला को फंदा लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

 

यह बात हर किसी की समक्ष से परे हैं तो वहीं पुलिस भी इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि आखिर वह क्या कारण रहा जिस वजह से महिला ने यह खोफनाक यह कदम उठाने का फैसला लिया। लिहाजा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।
यह मामला प्रदेश के जिला की नम्होल चौकी के तहत पलोग का है। 22 वर्षीय कृतिका ठाकुर की शादी तीन वर्ष पहले हुई थी। पुलिस ने मायके की शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है और शव का पोस्ट मार्टम करवा दिया गया है।
मृतका कृतिका ठाकुर के पिता प्यार सिंह निवासी गांव झांगड़ा गेहड़वी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की शादी नम्होल में पंकज ठाकुर के साथ हुई थी। यह रिश्ता प्यार का था और बाद में दोनों शादी करवाई गई थी।

 

प्यार सिंह ने बताया कि उनकी बेटी कृतिका ठाकुर की तीन माह की बेटी है और उसकी बेटी के ससुराल पक्ष के लोग इस हादसे के बारे में कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं। पूछने पर कोई सही जवाब नहीं दे रहे हैं।
यही वजह है कि अब उन्हें पूरा संदेह है कि उनकी बेटी के साथ उस परिवार में कुछ गलत हुआ है जिस वजह से उनकी बेटी ने इतना बड़ा कदम उठा लिया है।
प्यार सिंह ने बताया कि ससुराल पक्ष का कहना है कि उनकी बेटी ने फंदा लगा लिया है और किन कारणों से फंदा लगाया है इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।
मृतक कृतिका की चाची सुमन चंदेल ने बताया कि कृतिका का पति पंकज ठाकुर खुद उसका हाथ मांगने उनके घर आया था और अब ऐसी क्या वजह हो गई है कि कृतिका को फंदा लगाना पड़ा है।
डीएसपी बिलासपुर राज कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस के पास शिकायत आई थी। मौके पर नम्होल पुलिस चौकी से टीम गई है। अभी दोनों पक्षों से बातचीत की जा रही है और उसके बाद ही सही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस मामले से जुड़े प्रत्येक पहलू को ध्यान में रखते हुए अपनी जांच को अंजाम देगी।

ये भी पढ़ें- लाखों की जुड़ी-बुटियों सहित सात धरे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *