विधायक ने राजकीय माध्यमिक स्कूल ककला का उद्दघाटन किया

वर्षों से चली आ रही मांग को विधायक पवन नैयर ने पूरा किया

 

चंबा,(विनोद): राजकीय माध्यमिक स्कूल ककला का उद्दघाटन होने से रजेरा पंचायत के दायरे में आने वाले इस क्षेत्र के लोगों की वर्षों से चली आ रही मांग पूरी हो गई है। शुक्रवार को सदर विधायक पवन नैयर ने इस स्तरोन्नत स्कूल का उद्दघाटन किया।  
शुक्रवार को सदर विधायक पवन नैयर ने राजकीय माध्यमिक पाठशाला ककला का उद्घाटन किया। इस मौके पर सदर विधायक ने लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन में विधायक पवन नैयर ने कहा कि जब वह विधायक बने तो लोगों ने उनके सामने बच्चों के लिए घरों के नजदीक माध्यमिक स्कूल खोलने की मांग रखी।
लोगों की मांग को उन्होंने अपनी प्राथमिकता में शामिल किया और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से राजकीय प्राथमिक स्कूल ककला को स्तरोन्नत कर राजकीय माध्यमिक स्कूल का दर्जा देने का आग्रह किया।
मुख्यमंत्री ने उनके इस आग्रह को स्वीकारते हुए इस स्कूल को स्तरोन्नत कर दिया। इस मौके पर इस स्कूल में छठी कक्षा में एक बच्चों ने दाखिला भी लिया।

सदर विधायक के समक्ष रजेरा पंचायत के लोगों ने रजेरा स्कूल को खेल मैदान के लिए धनराशि मुहैया करवाने की मांग रखी। इस मांग को स्वीकारते हुए विधायक ने 4 लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने गांव के रास्ते के निर्माण के लिए 2 लाख रुपए और ककला तथा थलोल स्कूल के लिए 2-2 लाख रुपए देने की भी घोषणा की।
उन्होंने कहा कि चंबा विधानसभा क्षेत्र के दायरे में आने वाले प्रत्येक गांव को सड़क सुविधा के साथ जोड़ना के लिए वह प्रयासरत है। इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों सहित स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।
ये भी पढ़े…………….
. आखिर क्यों: पुलिस ने 4 किलो से अधिक चरस जलाई।
. चंबा कॉलेज में मारपीट मामले को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने यह कड़ा निर्णय लिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *