मां तथा भाई की बेरहमी के साथ की पिटाई

पुलिस ने मामला दर्ज कर सारी रात हवालात की हवा खिलाई

बनीखेत, 21 जून (गोल्डी): पर्यटन नगरी डल्हौजी में रहने वाले एक बेटे द्वारा अपनी मां तथा भाई की बुरी तरह से पिटाई करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हवालात की हवा खिलाई।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आज उसे एसडीएम डल्हौजी की अदालत में पेश किया जहां उसे जमानत पर रिहा कर दिया।
जानकारी के अनुसार डल्हौजी के वार्ड नम्बर-4 के सदर बाजार का अंशुल शर्मा पुत्र महिंद्र कुमार सोमवार रात को शराब के नशे धुत होकर अपने घर आया।
उसने घर में आकर पहले तो खूब हल्ला-गुल्ला किया बाद में उसने अपनी मां व भाई की बुरी तरह से पिटाई की। उसने अपनी मां तथा भाई को इस कदर बुरी तरह से पीटा की उनके शरीर पर पिटाई के निशान पड़ गए।
 रात करीब 2 बजे उसके घरवालों ने पुलिस थाना डल्हौजी में फोन करके इसके बारे में बताया। पुलिस ने मामले पर तुरंत प्रभावी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अंशुल के घर पहुंच कर उसकी मां तथा उसके भाई को उसकी मार से बचाया तो साथ ही उसे गिरफ्तार कर हवालात की हवा खिलाई।
पुलिस ने अंशुल के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107 व 151 के तहत मामला दर्ज कर उसे सारी रात हवालात में रखा। मंगलवार को उसे एसडीएम डल्हौजी की अदालत में पेश किया। एसडीएम ने उसे जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया।
ये भी पढ़ें-  चारों ने लाखों की संपति पर हाथ साफ किया। 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *