भाजपा के मिशन रिपीट के लिए सभी कार्यकर्ता जुट जाए-डी.एस.ठाकुर

भाजपा मंडल डल्हौजी की ग्राम पंचायत डांड में मंडल स्तरीय त्रिदेव प्रशिक्षण आयोजित

चंबा, 28 अगस्त (विनोद): शनिवार को डल्हौजी भाजपा मंडल ने ग्राम पंचायत डांड में मंडल स्तरीय  त्रिदेव प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन हुआ। इस प्रशिक्षण वर्ग में पार्टी जिलाध्यक्ष जसवीर नागपाल सहित मंडल अध्यक्ष विजय कुमार, जिला सचिव मदन ठाकुर, मंडल महामंत्री देसराज बंसत सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस मौके पर जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष चंबा डी.एस.ठाकुर भी मौजूद रहें।
भाजपा के मंडल स्तरीय त्रिदेव सम्मेलन में मौजूद पार्टी कार्यकर्ता। फोटो चंबा की आवाज

भाजपा के मंडल स्तरीय त्रिदेव सम्मेलन में मौजूद पार्टी कार्यकर्ता। फोटो चंबा की आवाज

कार्यक्रम का आगाज संगठन के दिवंगत नेताओं को पुष्प अर्पित करने के साथ हुआ। जिला अध्यक्ष जसवीर नागपाल व डी.एस.ठाकुर ने दीप प्रज्वलित किया। इस मौके पर जसवीर नागपाल ने कार्यक्रम में मौजूद पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2022 के पार्टी के मिशन रिपीट को पूरी तरह से सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता पूरी मेहनत व लग्न के साथ पार्टी कार्य में जुट जाए।
इस मौके पर जिला मार्किट कमेटी अध्यक्ष डी.एस.ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार ने अपने मौजूदा कार्यकाल में जो जनहित निर्णय लिए हैं और जो विकास के कार्य किए हैं उन्हें जन जन तक पहुंचाने में पार्टी कार्यकर्ता अपना पूरा योगदान दे। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी इस जिम्मेवारी को पूरी सक्रियता के साथ अंजाम देंगे तो प्रदेश की भाजपा सरकार का मिशन रिपीट पूरी तरह से सफल होगा। 
भाजपा मंडल डल्हौजी के त्रिदेव कार्यक्रम में भाग लेते पार्टी कार्यकर्ता। फोटो चंबा की आवाज

भाजपा मंडल डल्हौजी के त्रिदेव कार्यक्रम में भाग लेते पार्टी कार्यकर्ता। फोटो चंबा की आवाज

इस मौके पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस अवसर पर पार्टी द्वारा प्रचार के लिए भेजी गई सामग्री भी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को वितरित की गई। 
ये भी पढ़ें- 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *