भटियात में फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम आयोजित हुआ

स्थानीय युवाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लेकर इस सफल बनाया

सिहुंता, 20 अगस्त (इशपाक खान): शुक्रवार को जिला चंबा के युवा अधिकारी विवेक कुमार के नेतृत्व में भटियात ब्लॉक की नेहरू युवा केंद्र संगठन के राष्ट्रीय स्वयंसेवी (NYK)  राज कुमार ने ग्राम पंचायत रजें  में फिट इंडिया फ्रीडम रन” का आयोजन करवाया।
भटियात की रजें पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में युवा स्वच्छता की शपथ लेते हुए। फोटो चंबा की आवाज

भटियात की रजें पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में युवा स्वच्छता की शपथ लेते हुए। फोटो चंबा की आवाज

इस मौके पर पंचायत के उपप्रधान कुशल कुमार और भूतपूर्व सूबेदार नवीन कुमार व गांव के लोग मौजूद रहें। इस आयोजन में आजाद युवक मंडल सनेड, शिवा युवा मंडल रजे, मलमाता युवा मंडल सरोग के युवाओं ने भाग लिया। राष्ट्री स्वयंसेवी राज कुमार ने फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 की युवाओं को प्रतिज्ञा दिलवाई।
इसके उपरांत राष्ट्रीय गान गाया गया और उसके अंत में 3 km तक युवाओं ने दौड़ लगाकर गांव के युवाओं को फिट रहने का संदेश दिया। इस मौके पर पंचायत के उपप्रधान कुशल कुमार व भूतपूर्व सुबेदार नवीन ने अपने विचार युवाओं के साथ सांझा किए।
राज कुमार (NYK) ने इस कार्यक्रम बारे बताया कि यह कार्यक्रम 15 अगस्त से 2 अक्टूबर तक चलेगा। इस मौके पर राज कुमार (NYK) तथा आजाद युवक मंडल सनेड के सदस्यों ने उप प्रधान कुशल कुमार तथा भूतपूर्व सूबेदार नवीन स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया तथा लोगों को कहा कि कोविड काल में यह मुहिम अति आवश्यक है।
इस अवसर पर रैली का आयोजन किया गया और ग्रामीणों को स्वच्छता पर शपथ भी दिलाई गई। कोविड प्रोटोकॉल की अनुपालन करते हुए इस कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया।
इसे भी पढ़ें- भरमौर को करोड़ों रुपए की मिली सौंगातें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *