पांगी की 17 वर्षीय नाबालिग नदी में कूदी, 16 घंटे बाद शव मिला, पुलिस सर्च आप्रेशन कामयाब हुआ

16 घंटों के बाद सर्च ऑप्रेशन कामयाब, लड़की का यहां मिला शव

चंबा, ( विनोद): जिला मुख्यालय चंबा में पांगी की 17 वर्ष की नाबालिग नदी में कूदी जिसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया है। शनिवार रात को लड़की ने इस आत्म हत्या की घटना को अंजाम दिया जिसका शव रविवार दोपहर करीब 12 बजे घटना स्थल से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर उदयपुर में नदी के किराने मिल गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी अजय कपूर ने की।

पुलिस जानकारी के अनुसार यह घटना शनिवार रात करीब 8 बजे घटी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सर्च ऑप्रेशन को अंजाम दिया लेकिन देर रात तक चले सर्च ऑप्रेशन में कोई कामयाबी नहीं मिली। मौके पर नाबालिग लड़की का मोबाईल बरामद हुआ है तो साथ ही चप्पले भी मिली है।पुलिस ने पूछताछ करने पर रावी में कूदी लड़की के बारे में पता लगाया तो साथ ही लड़की की बुआ के साथ संपर्क कर उसे इस घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियाें के ब्यान दर्ज किए। लड़की की पहचान जिला चंबा की जनजातीय घाटी पांगी की रहने वाली के रूप में हुई है।

 

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में कहां गिरी गाड़ी, किसकी जान गई।

 

बताया जाता है कि नदी में छलांग लगाकर आत्म हत्या करने वाली नाबालिग लड़की शनिवार रात करीब 8 बजे फोन पर बात करते हुए परेल पर रावी नदी के ऊपर बन रहे नये पुल पर चढ़ गई और पुल के बीच पहुंच कर उसने मोबाइल फोन को पुल पर रखा। इससे पहले की मौके पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते लड़की ने जुते खोले और रावी नदी में कूद गई जब लड़की रावी नदी में कूदी तो उस समय नदी में पानी अधिक होने के चलते नदी का बहाव बहुत ज्यादा था। जिसके चलते नदी में गिरते ही लड़की का पता नहीं चला।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में कहां नाबालिग लकड़ी से रेप हुआ।

 

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस चौकी सुल्तानपु को मिली तो एक पुलिस दल तुरंत मौके पर पहुंचा और पुलिस कार्यवाही को अंजाम दिया। पुलिस ने देर रात तक सर्च ऑप्रेशन को अंजाम दिया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। रविवार सुबह एक बार फिर से पुलिस दल मौके पर पहुंच चुका है रावी नदी के किनारों पर सर्च ऑप्रेशन शुरू किया जिसे दोपहर को कामयाबी मिली। पुलिस ने यह भी बताया कि उक्त लड़की पांगी में पढ़ती थी लेकिन वहां इन दिनों छुट्टिया होने के चलते वह चंबा में अपने बुआ के घर रहने को आई हुई थी।

 

ये भी पढ़ें: कहां धरा उद्घोषित अपराधी?

 

पुलिस ने लड़की की बुआ के साथ संपर्क करके इस घटना के बारे में जानकारी दे दी है। पुलिस का कहना है कि कब्जे में लिए गए लड़की के मोबाइल लाॅक को खुलवाया जाएगा और यह पता किया जाएगा कि अंतिम समय लड़की किस से बात कर रही थी। इसके बाद ही आत्म हत्या करने के कारणों का पता चल पाएगी।

 

इसे क्लिक कर जिला चंबा की राजनीति से जुढ़े समाचार पढ़े।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *