तीसा में निजी बस गिरी इतने शव हुए बरामद

बौंदेड़ी से चम्बा आते समय क्लोनी के पास सड़क से नीचे जा गिरी बस

चम्बा, 10 मार्च (विनोद): बुधवार की सुबह तीसा मार्ग पर एक निजी बस के दुर्घटना ग्रस्त होने से करीब 6 लोगों की मौक पर ही मृत्यु हो गई।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही एस.डी.एम. चुराह व एस.एच.ओ. तीसा मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि यह बस हादसा इतना भयावह है कि इसमें सवार चंद लोगों की ही जान बच पाई है।

बस हादसे की कहानी तस्वीरों की जुबानी

प्रथम दृष्टि में इस बस हादसे में 6 के करीब लोगों की जान जाने की बात कही जा रही है। समाचार लिखे जाने तक राहत एवं बचाव कार्य चला हुआ था। बताया जाता है कि एक निजी बस बुधवार की सुबह अपने निर्धारित बस रूट बौंदेड़ी-चम्बा पर सवारियों को लेकर चम्बा की तरफ आ रही थी। जैसे ही यह बस कलोनी मोड़ को पार करके तीसा की ओर बढ़ी तो वहां पर पास में ही सड़क के पास मौजूद मंदिर के समीप यह बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंच कर अपने स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य शुरूकर दिया तो वहीं सूचना मिलते ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी घटना स्थल पर पहुंच कर अपने कार्यों को अंजाम देने में जुट गई। यह बस हादसा इतना भयावह है कि बस के पूरी तरह से पर्खच्चे उड़ गए है। एस.डी.एम.चुराह मनीष चौधरी ने बताया कि फिलहाल 6 लोगों के इस बस हादसे में मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। उन्होंने कहा कि अभी तक जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार बस में 20 से 25 लोग सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *