डाक्टर ने एस.डी.एम. का ऑडियो वायरल किया

एस.डी.एम.ने डाक्टर के खिलाफ डी.सी. को रिपोर्ट भेजने की तैयारी की

पांगी में एस.डी.एम. व डाक्टर के बीच टकराव की स्थिति बनी

चंबा, 18 जून (विनोद): जिला चंबा के कबाइली क्षेत्र पांगी के एस.डी.एम. की कार्यशैली को लेकर पांगी में तैनात एक डाक्टर ने एच.एम.ओ.चम्बा से शिकायत की है।
शिकायतकर्ता चिकित्सक ने अपने साथ किए गए दुर्व्यवहार की ऑडियो भी सोशल मीडिया पर ऑडियो वायर की है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।
इस पूरे मामले को लेकर चिकित्सक संघ ने कड़ा रोष जताया है और इसी के चलते शनिवार को स्वास्थ्य अधिकारी संघ चम्बा ने इस मामले पर मंथन करने के लिए विशेष बैठक बुलाई है।
यही भी पता चला है कि शीघ्र इस पूरे मामले को लेकर प्रदेश चिकित्सक संघ कोई कड़ा निर्णय ले सकता है। 
जानकारी अनुसार पांगी घाटी में तैनात डा. कुशल शर्मा की घाटी में आने वाले लोगों की पांगी वोर्डर पर कोविड जांच करने की डियूटी ली गई थी।
13 जून को बी.एस.एन.एल. के एस.डी.ओ़ के कुल्लू से पांगी लौटने पर उक्त चिकित्साधिकारी ने कोविड प्रोटोकाेल का हवाला देकर उसका टैस्ट करने को कहा लेकिन यह मामला इतना तूल पकड़ गया कि बात एस.डी.एम.पांगी तक पहुंच गई।
इस पर जब एस.डी.एम.पांगी ने मामले की जांच करते हुए उक्त डाक्टर को अपने चैंबर में बुलाया तो उसके बाद जो कुछ हुआ उसकी ऑडियो सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। 
अपने साथ दुर्व्यवहार होने की उक्त डाक्टर ने अपने संघ में शिकायत की है। जिस पर शनिवार को एच.एम.ओ.संघ चम्बा शनिवार को बैठक करने जा रहा है।
इस बात की संघ के जिलाध्यक्ष डा. दिलबाग ने करते हुए कहा है कि उनके पास जो शिकायत आई है उस पर शनिवार दोपहर बाद बैठक कर चर्चा की जाएगी। 
उधर एस.डी.एम.पांगी विश्रुत भारती का कहना है कि उन पर जो भी आरोप लगाए है वह पूरी तरह से बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि उक्त चिकित्सक अपने कार्य को सही ढंग से अंजाम नहीं दे रहा है तो साथ ही उसने आदेशों की अवहेलना की है।
उसे तीन दिन बुलाया जाता रहा लेकिन वह चिकित्सक नहीं आया। 16 जून को उक्त चिकित्सक को फिर से बुलाया गया।
एस.डी.एम. चैंबर ने डाक्टर ने दुर्व्यवहार किया तो साथ ही जोर-जोर से बात की। साथ ही उनके पास उक्त डाक्टर के खिलाफ तीन शिकायतें भी लिखित रूप में आई है। इस पूरे मामले के बारे में रिपोर्ट तैयार करके डी.सी.चम्बा को भेजी जा रही है।

इसे भी पढ़ें-: जिला के फिर कोविड का ग्राफ लगा बढ़ने आज इतने मामले सामने आए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *