जिला चंबा में चरस के साथ 3 लोग धरे

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया

बनीखेत, (मुकेश कुमार गेाल्डी): जिला चंबा में चरस के साथ 3 लोग धरे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अरुल कुमार ने की।
जानकारी के अनुसार वीरवार की आधी रात को पुलिस थाना चुवाड़ी में यह मामला उस समय दर्ज किया गया जब पठानकोट-चंबा एनएच मार्ग पर तुन्नुहट्टी पुलिस चौकी के पास पुलिस मुस्तैद थी। रात करीब 12 बजे एक पिकअप नंबर एचपी 73-9541 नैनीखड्ड की और से आई। डियूटी पर तैनात पुलिस दल ने उक्त गाड़ी को नियमित जांच के तहत रोका। 
पुलिस की इस कार्रवाई के चलते गाड़ी के सवार लोग बुरी तहर से घबरा गए। उनकी घबराहट को देखकर पुलिस दल को संदेह हुआ। इसी के चलते पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से पुलिस को 550 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने इस संदर्भ में गाड़ी में सवार लोगों से पूछताछ की। 
पूछताछ करने पर तीनों लोगों ने अपनी पहचान अयूब खान पुत्र इस्माइल निवासी थल्ला डाकघर रजेरा, मोहम्मद रफी पुत्र इस्माइल निवासी गांव कपाड़ी डाकघर रजेरा और शेरबानो पत्नी मोहम्मद दीन निवासी गांव चुंगाह डाकघर रजेरा के रूप में दी।
पुलिस ने तीनों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस 20, 25 व 29 के तहत मामला दर्ज कर पिकअप गाड़ी को कब्जे में ले लिया है तो साथ ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।
तीनों आरोपियों को शुक्रवार अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने पुलिस के आग्रह पर तीनों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एसपी चंबा की माने तो पुलिस तीनों आरोपियों से इस मामले से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी हासिल करने में जुट गई है।

गौरतलब है कि नये वर्ष में पहले माह में अब तक जिला चंबा में चरस पकड़ने का यह दूसरा मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले जिला चंबा के एसआईयू सैल ने चरस सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी। इस माह में अब तक जिला चंबा में चरस के पकड़ने के कुल 3 मामले दर्ज हो चुके हैं जिसमें एक मामला एसएनसीयू कांगड़ा का शामिल है। 
ये भी पढ़ें…………….
. कोविड को लेकर मुख्यमंत्री ने यह संकेत दिए।
. जिला चंबा में कार गिरी दो मरे चार घायल।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *