जिला चंबा में 2 लोग चरस सहित धरे

चरस सहित धरेवीरवार रात को नाके के दौरान बकलोह पुलिस को सफलता मिली

बनीखेत, (मुकेश कुमार गोल्डी): जिला पुलिस ने 2 लोग चरस सहित धरे है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों को शुक्रवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अरुल कुमार ने की।
पुलिस के अनुसार उसके हाथ यह सफलता उस समय लगी जब पुलिस चौकी बकलोह का एक दल वीरवार की रात को तुन्नुहट्टी के पास गुन्ना मार्ग पर नाकेबंदी की हुए थी। रात करीब साढ़े 9 बजे एक कार नंबर एचपी73-ए-2439 आई। पुलिस दल ने उसे जांच के लिए रोका।

 

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को 2 किलो 50   बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले को लेकर कार में सवार जगदीश चंद पुत्र देवी सिंह निवासी गांव सरेला डाकघर थल्ली तहसील चुराह व फिरोज खान पुत्र कासमदीन निवासी गांव गलोड़ी डाकघर थल्ली तहसील चुराह के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफतार कर लिया। जिस कार में ये लोग सवार होकर जा रहें थे उस कार को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार इस मामले को पुलिस थाना चुवाड़ी में दर्ज किया गया है। इस मामले से जुटी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जुटाई जा रही है। जिला पुलिस द्वारा इस नये वर्ष में चरस पकड़ने का यह पहला मामला दर्ज किया गया है जबकि इससे पूर्व एसएनसीसी कांगड़ा ने इस नये वर्ष में चरस पकड़ने का पहला मामला कोटी के पास दर्ज किया था।
ये भी पढ़ें…………….
. मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर डल्हौजी में हलवा बंटा।
. मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर चंबा को 5 करोड़ का तोहफा मिला।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *