कांग्रेस की तरह बिना बजट नहीं किए जा रहे शिलान्यास- जिया लाल कपूर

कांग्रेस नेता द्वारा की गई टिप्पणी को बताया घटिया मानसिकता

विधायक जिया लाल ने ठठान गांव सड़क से जोड़ने का किया भूमि पूजन

भरमौर, 30 जुलाई (ब्यूरो): पूलन पंचायत के ठठान गांव के लिए बनने वाली सड़क का शुक्रवार को विधायक जिया लाल कपूर ने भूमि पूजन किया। भूमि पूजन के बाद भरमौर-पांगी विधायक जिया लाल ने लोक निर्माण विभाग को आदेश दिए कि उपरोक्त सड़क की औपचारिकताएं पूरी करके युद्ध स्तर पर निर्माण कार्य चलाया जाए।
सड़क बनने से गांव के लोगों को पैदल चलने से निजात मिलेगी। उन्होंने गांव के लोगों की समस्याओं को सुनकर उसका मौके पर निदान भी किया। विधायक ने लोनिवि के अधिकारी को यह भी आदेश दिए कि उपरोक्त सड़क के निर्माण के साथ ढुग गांव को भी लिंक मार्ग से जोड़ा जाए। जिससे इस गांव के लोग भी सड़क सुविधा से वंचित ना रह पाएं।

 

उन्होंने कहा कि बडग्राम मार्ग पर सोलिंग व टारिंग के लिए 50 लाख रूपये खर्च किए जा रहे हैं। लोगों से किए गए चुनावी वायदों को सरकार पूरा कर रही है।
विगत दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता द्वारा सोशल मिडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी पर विधायक जिया लाल कपूर ने कहा कि उनकी इस टिप्पणी से कांग्रेस नेता की घटिया सोच के साथ संकिर्ण मानसिकता का पता चलता है। विधायक ने कहा कि चाहूं तो मैं भी कांग्रेस नेता को उसी भाषा में जवाब दे सकता हूं, लेकिन भाजपा इस तरह की टिप्पणी की इजाजत नहीं देती।
कांग्रेस पर हमला बोलते भरमौर विधायक जिया लाल कपूर।

कांग्रेस पर हमला बोलते भरमौर विधायक जिया लाल कपूर।

साथ ही उनके संस्कार भी उन्हें ऐसी टिप्पणी करने की ईजाजत नहीं देते हैं। उन्होंने पूर्व में रहे भाजपा के नेताओं द्वारा किए गए कार्यों से लोगों को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता भरमौर में चुनाव नजदीक आने पर बिना बजट के शिलान्यास करते थे, लेकिन भाजपा ऐसा नहीं करती। बजट स्वीकृत करने के उपरांत ही शिलान्यास किए जा रहे हैं।
इस मौके पर उपमंडल अधिकारी मनीष कुमार सोनी, वन मंडल अधिकारी सन्नी वर्मा, लोक निर्माण विभाग के अधिषासी अभियंता संदीप महाजन, जनशक्ति विभाग के अधिषासी अभियंता दिलेर सिंह, विद्युत बोर्ड के सहायक अभियंता विक्रम शर्मा, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता भगवान दास कपूर व पूलन पंचायत के प्रधान अनिता कपूर मौजूद रहे।

ये भी पढ़े- अब ये खोलेंगे मौत से जुडे़ रहस्य का राज ।

पांगी जाने के लिए फोरेसिंक टीम चंबा पहुंची

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *