rape: दुष्कर्म आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर,पोस्को एक्ट के तहत मामला है दर्ज

चंबा, ( विनेाद ): दुष्कर्म आरोपी को अदालत ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। रेप का यह मामला रविवार को जिला चंबा के पुलिस थाना किहार में दर्ज हुआ है। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को धर दबौचा था जिसके चलते पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया गया। पुलिस के आग्रह करने पर अदालत ने रेप आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा।
मामले की जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की के 163 के तहत ब्यान दर्ज करने की प्रक्रिया को अंजाम दिया तो साथ ही दुष्कर्म के दौरान नााबालिग लड़की व आरोपी द्वारा पहने गए कपड़ों को भी अपने कब्जे में लिया। पुलिस की माने तो उसने पुलिस रिमांड पर आरोपी को भेजने का अदालत से इसलिए आग्रह किया क्योंकि अभी तक पुलिस आरोपी से उक्त जगह की भी शिनाख्त करवाने की प्रक्रिया को अंजाम देगी जहां इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया।

 

 

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में सरकारी कर्मचारी की मौत।

 

गौरलतब है कि पुलिस थाना किहार में रविवार को नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया। पीड़िता के परिजनों ने अपने ब्यान में कहा कि उनकी बेटी के साथ आरोपी ने इस घिनौनी अपराधिक घटना को उस समय अंजाम दिया जब वह खेत में गोबर फेंकने के लिए गई थी। जब वह वापिस घर लौटी तो उसकी हालत ने मानों सब कुछ ब्यान कर दिया। जिस वजह से अब घरवालों ने उससे पूछताछ की तो उसने अपनी साथ ही घटी पूरी घटन के बारे में बताया।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में नाबालिग को बनाया हवस का शिकार।

 

 

इस मामले पर पुलिस ने गंभीरता व सक्रियता दिखाते हुए न सिर्फ बगैर समय व्यर्थ किए rape करने का मामला दर्ज किया बल्कि दबिश देकर आरोपी को धरदबौचा। मामले के आरोपी को सोमवार गिरफ्तार किया गया था जिस वजह से मंगलवार को उसे चंबा अदालत में पेश किया गया। पुलिस इस मामले से जुड़ी हर कड़ी व हर पहलू की बारिकी के साथ जांच करने में जुटी है ताकि पीड़िता को वह न्याय दिला सके तो साथ ही अपराधी को उसके गुनाह की सजा दिलाने में सफल हो सके।

 

ये भी पढ़ें: यह है सस्ता व बढ़िया 5G मोबाइ !

 

एसपी चंबा अभिषेक यादव ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस थाना किहार में पोक्साे एक्ट के साथ ipc act 376 के तहत मामला दर्ज है और पुलिस इस मामले की गहनता के साथ जांच करने में जुटी हुई है।

 

ये भी पढ़ें: चंबा में इतनों की कटेगी बिजली !

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *