Fire News Salooni : डलहौजी MLA ने आग पीड़ित 5 परिवारों की आर्थिक मदद की

Fire News Salooni

Fire News Salooni : सलूणी में आग पीड़ित 5 परिवारों को डलहौजी MLA ने आर्थिक मदद दी। विकास खंड सलूणी की ग्राम पंचायत सिंगाधार के गांव कुंदी में आग लगने का मामला बीते सप्ताह सामने आया था जिसमें काफी नुकसान पहुंचा था।

विधायक ने इन आग प्रभावित 5 परिवारों को विधायक निधि से आर्थिक राहत राशि दी। डल्हौजी विधायक ने कहा कि आग की घटना से प्रभावित इन परिवारों को सरकार से जल्द पूरी आर्थिक राहत जारी करने का आग्रह किया जाएगा। गौरतलब है कि बीते सप्ताह जंगल में लगी आग की चपेट में आकर कुंदी गांव के इन पांच परिवारों को भारी नुकसान पहुंचा था।

ये भी पढ़ें: चिट्टा संग युवक गिरफ्तार।

एनएचपीसी के सौजन्य से 135 चश्में बांटे

इससे पहले विधायक ने एनएचपीसी बैरा-सयूल पावर स्टेशन द्वारा आयोजित नेत्र रोग जांच शिविर के माध्यम से किए गए आंखों के ऑपरेशन का लाभ लेने वाले लोगों को एनएचपीसी के सौजन्य से 135 चश्में बांटे गए। इस मौके पर विधायक ने एनएचपीसी बैरा-स्यूल प्रबंधन के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि समय-समय विभिन्न प्रकार के शिविरों का आयोजन कर एनएचपीसी प्रबंधन स्थानीय लोगों को लाभ पहुंचाता रहता है।

Fire News Salooni

डलहौजी विधायक डी.एस.ठाकुर एक प्रभाविता से मिलते हुए।

ये भी पढ़ें: चंबा के इस गांव को mla ने सौगात दी।

इस मौके पर एनएचपीसी बैरा-स्युल के प्रबंधक के.टी.राजा पांडेयन, बीडीसी सदस्य उर्मिला देवी, वार्ड सदस्य परविंद्र कुमार, भाजपा जिला सचिव मुकेश शर्मा, भाजपा मंडल डल्हौजी के महामंत्री मदन ठाकुर व मंडल सचिव लक्ष्मण मिन्हास मौजूद रहे।

Related Posts