चंबा के सलूणी में वाहन दुर्घटना में 24 साल के युवक की मौत

Vehicle accident in Chamba : चंबा में टैंपो खाई में गिरा एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

जिला चंबा के सलूणी में वाहन दुर्घटना में 24 साल के युवक की मौत हो गई। वाहन हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ। सलूणी,( दिनेश ): चंबा के सलूणी उपमंडल के तेलका क्षेत्र में एक गाड़ी खाई में गिरी। इस वाहन हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार बजमौता-नेलणी सड़क मार्ग पर यह वाहन दुर्घटना शुक्रवार दोपहर उस वक्त हुई जब एक टैंपो एच.पी. 73ए 6461 नेलणी से नीचे की ओर आ रही थी कि नाले में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में दो लोग सवार थे जिसमें 24 वर्षीय रविंद्र गर्ग पुत्र रमेश कुमार निवासी गांव सरार डाकघर लिग्गा तहसील सलूणी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। ये भी पढ़ें: बिजली की तारों की चपेट में आने से मौत।  गाड़ी में सवार दूसरे व्यक्ति की पहचान राहुल ठाकुर पुत्र तुला राम गांव पधर के रूप में हुई जो इस वाहन दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। गाड़ी गिरने की जैसे ही स्थानीय लोगों को वाहन दुर्घटना का आभास हुआ तो तुरंत मौके पर पहुंची तो साथ ही पुलिस चौकी तेलका को सूचित किया। तेलका चौकी...

Continue reading

दिवाली की रात रावी में गिरी बाइक,एक युवक का शव मिला दूसरे की तलाश जारी

हिमाचल के चंबा में दिवाली की रात एक्सीडेंट के चलते 2 परिवारों को गहरे जख्म मिले। चंबा बस अड्डा के पास तेज रफ्तार के कारण रावी में बाइक रावी में गिरी।

Continue reading

चुराह में दर्दनाक हादसा: बोलेरो गाड़ी गिरी 5 पुलिस कर्मियों सहित 6 की मौत, 5 लोग घायल

हिमाचल के चुराह में दर्दनाक हादसा हुआ। इस वाहन दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई जिसमें 5 पुलिस कर्मी व गाड़ी चालक शामिल है।

Continue reading

चंबा के भलेई के पास कार दुर्घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद,दोनों घायल चंबा के रहने वाले

हिमाचल के जिला चंबा में कार खाई में गिरी जिसमें सवार 2 लोग घायल हुए। मौके पर लगे सीसीटीवी में कार दुर्घटना कैद। घायल मेडिकल काॅलेज में उपचाराधीन।

Continue reading

पांगी के सेचू नाले में जिप्सी गिरी, 1 की जान गई 2 लापता, शाही समारोह में शामिल होने जा रहे थे

पांगी घाटी में जिप्सी दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई तो 2 अन्य लापता है। ऐसी आशंका है कि लापता लोग सेचू नाले के बहाव में बह गए होंगे।

Continue reading

जिला चंबा में बर्फबारी व बारिश के कारण सूमो एक्सीडेंट 1 व्यक्ति की जान गई

जिला चंबा में बर्फबारी व बारिश के कारण सूमो एक्सीडेंट हुआ। इस वाहन दुर्घटना में 1 की जान गई। पुलिस में मृतक चालक के खिलाफआईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज।

Continue reading

चंबा-पनेला मार्ग पर आल्टो कार खाई में गिरी, 2 घायल; चालक रैफर

शनिवार की सुबह जिला चंबा के इस मार्ग पर यह वाहन दुर्घटना घटी जिसमें 2 लोग घायल हुए।

Continue reading

जिला चंबा में सैंट्रो खाई में गिरी 2 की मौत 1 घायल

पांगी-चंबा मार्ग पर वाहन दुघटनाओं का शुरू हुआ दौर रूकने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार को रानीकोट में कार दुर्घटना हुई।

Continue reading