डल्हौजी विधायिका की गृह पंचायत विकास को तरस रही-D.S ठाकुर

डल्हौजी के भाजपा नेता एवं जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष ने आशा कुमारी पर बोला हमला

डल्हौजी, 29 अगस्त (गोल्डी): डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र के विकास का दावा करने वाली विधायक आशा कुमारी की गृह पंचायत में रहने वाले आज तक मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे है। डल्हौजी के भाजपा नेता एवं जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष डी.एस.ठाकुर ने रविवार को ग्राम पंचायत रूलयाली के गांव रोहला में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही।
रूलयाली पंचायत में आयोजित भाजपा कार्यक्रम में मौजूद लोग। फोटो चंबा की आवाज

रूलयाली पंचायत में आयोजित भाजपा कार्यक्रम में मौजूद लोग। फोटो चंबा की आवाज

भाजपा नेता ने कहां कि उक्त कांग्रेसी नेता खुली आंखों से मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रही है लेकिन वह पहले यह तो बताए कि उनकी गृह पंचायत में रहने वाले लोगों को आज तक दिन तक मूलभूत सुविधाओं से क्यों वंचित रखा गया। उन्होंने कहां कि उक्त विधायिका की हालत हाथी जैसी है जिसके दांत दिखाने के ओर तथा खाने के ओर होते हैं।
डल्हौजी विधायक आशा कुमारी की गृह पंचायत रूलयाली की एक कच्ची सड़क।

डल्हौजी विधायक आशा कुमारी की गृह पंचायत रूलयाली की एक कच्ची सड़क।

ठाकुर ने कहां कि जब से प्रदेश में जयराम सरकार बनी है तब से डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र में विकास तेजी के साथ हो रहा है। जबकि इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकाल में डल्हौजी विधायक पंजाब में चार वर्षों तक रही और चुनावी वर्ष में अपने चुनाव क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने कहा कि उस दौरान भी खुद को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बता कर लोगों से वोट मांगे और अब एक बार फिर से डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र की जनता को मुख्यमंत्री के नाम पर छलने का प्रयास किया जा रहा है।
भाजपा नेता D.S.ठाकुर रूलयाली पंचायत का दौरा करते हुए।

भाजपा नेता D.S.ठाकुर रूलयाली पंचायत का दौरा करते हुए।

उन्होंने कहा कि विधायिका शायद इस बात को भूल चुकी है कि काठ की हंडी एक बार चढ़ती है बार-बार नहीं। क्षेत्र के लोग इस बात को भी जान चुके हैं कि अब राजे राजवाडों का समय समाप्त हो चुका है। चुनावी वर्ष में क्षेत्र के एक के बाद एक सड़कों के निर्माण के शिलान्यास हुआ लेकिन उन सड़कों के लिए न तो औपचारिकताएं पूरी की गई और न ही उनके लिए बजट की व्यवस्था की गई।
 
भाजपा नेता डी.एस.ठाकुर ने कहा कि यही वजह है कि डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र की जनता का कांग्रेस और उनके नेताओं से मोहभंग हो गया है। उन्होंने कहा कि साधु राम व बिमला देवी ने कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थामा है और इस तरह से आने वाले समय में कई कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा के परिवार का हिस्सा बनने वाले है। 
इस मौके पर रूलयाली पंचायत के वार्ड सदस्य कमलेश कुमार, देसराज, विजय कुमार, किरण देवी, अनु देवी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें-  मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री से पूछे यह सवाल।

भाजपा का ऐसे होगा मिशन रिपीट सफल। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *