कोविड ने जिला चंबा में एक और जान ली

मरने वाले व्यक्ति की पहचान चंबा के क्षेत्र के रूप में हुई

चंबा, 17 अगस्त (विनोद): जिला चंबा में कोविड की रफतार भले मंद पड़ी है लेकिन इस संक्रमित रोग की चपेट में आकर जिला में एक और व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। इस नये मामले के बारे में जिला स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी। साथ ही विभाग ने यह भी बताया कि जिला चम्बा मंगलवार को कोविड संक्रमण के 56 नये मामले पाए गए है। राहत भरी बात यह रही कि मंगलवार को 82 लोगों ने कोविड को हराने में सफलता हासिल की है। 
मरने वाले व्यक्ति की बात करे तो जिला स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 58 वर्षीय सिल्लाघ्राट निवासी व्यक्ति बीते 6 दिनों से उपचाराधीन था। मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे उक्त व्यक्ति ने अंतिम सांस ली। यह व्यक्ति 11 अगस्त को रेट जांच में कोविड संक्रमित पाया गया था जिस वजह से उसे उपचार के लिए उसी रोज भर्ती कर लिया गया था लेकिन 6 दिनों तक उपचार पर रहने के बावजूद आज उसने दम तोड़ दिया। 
संक्रमित व्यक्ति की मौत होने के साथ ही जिला चंबा में अब कोविड की वजह से मरने वालों का आंकड़ा 153 हो गया है तो साथ ही जिला चंबा में अब तक कोविड के 13121 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 12 हजार 389 लोग ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में जिला चंबा में कोविड के एक्टिव मामलों की संख्या 577 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *