कांग्रेसी नेता आज खुद को भटियात का चहेता बताने में जुटे-जरयाल

कांग्रेस पर जिला परिषद सदस्य एवं विधायक के बेटे ने जवाबी हमला बोला

 

सिहुंता, 1 अगस्त (इशपाक): कांग्रेसी नेता आज खुद को भटियात का चहेता बताने में जुटे हुए हैं वे इस बात का जवाब तो दे कि अपने कार्यकाल में उन्होंने चुवाड़ी बस स्टैंड की सुध क्यों नहीं ली। जिला परिषद सदस्य एवं विधायक बिक्रम जरयाल के बेटे अभिमन्यु जरयाल कांग्रेस पर जवाबी हमला बोलते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि बिक्रम सिंह जरयाल ने चुवाड़ी बस स्टैंड की सुध लेने में रूचि दिखाते हुए इसके सौंदर्यकरण के लिए करीब 35 लाख रुपए का बजट स्वीकृत करवाया है। जरयाल ने कहा कि जहां तक बस अड्डे के पास खोखे की बात है तो वहां hPMC का खोखा है तो उसमें नियम के अनुसार सिर्फ और सिर्फ hpmc का ही सामना बेचा जा सकता है लेकिन वहां ऐसा नहीं हो रहा है।

इससे साफ होता है कि उक्त दुकानदार एचपीएमसी के साथ किए अपने करार को पूरी तरह से अमल में नहीं ला रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक से कुछ स्थानीय व्यापारियों ने शिकायत की थी जिसके चलते विधायक ने संबंधित विभाग को इस मामले पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।
जिला परिषद सदस्य ने कहा कि इन दिनों बस अड्डे के सौंदर्यीकरण का कार्य चला हुआ है जिसके चलते वहां पर नाली निर्माण किया जा रहा है ताकि बारिश के दिनों में लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत पेश न आए। इस बात को देखते हुए ही विधायक ने उक्त विभाग को वहां से खोखा हटाने को कहा था तो साथ ही यह भी कहा था कि इस कार्य के पूरा होने के बाद वह वहां पर फिर से खोखा बना सकता है। 

जनहित को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया जाना बेहद जरुरी है लेकिन कांग्रेसी नेता ने जिस प्रकार से आज उक्त दुकानदार की वकालत की है उससे यह आभास होता है कि उक्त नेता जनहितों को नजरअंदाज करके अपने चहेते के हित के प्रति अधिक रुचि रखते है। 

 

जरयाल ने कहा कि शायद यही वजह है कि अपने चहेतों के हितों को साधने का खामियाजा बीते विधानसभा चुनाव में उक्त कांग्रेसी नेता को भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि जहां तक मुख्य सचेतक एवं भटियात विधायक बिक्रम जरयाल की बात है तो वह हमेशा भटियात के हितों व उसके विकास के साथ सार्वजनिक जनहित के लिए काम करते है। यही वजह है कि भटियात की जनता ने उन्हें लगातार दो बार अपना आशीर्वाद देकर उन्हें विधायक बनाया। 
जिला परिषद सदस्य ने कहा कि कांग्रेस अब इस बात को भूल जाए कि अब चमचों के हितों को साध कर भटियात की जनता का विश्वास जीता जा सकता है। भटियात की जनता इस बात को समझ चुकी है कि वास्तव में कौन क्षेत्र के विकास को लेकर गंभीर है।
ये भी पढ़े-  पांगी में तीन मौतों के रहस्यों के जानने के लिए करना होगा इंतजार। 
बरसात की भेंट एक और मकान चढ़ा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *