चंबा से खजियार जाने वाली सड़क लोगों के लिए सिरदर्द बनी, विभाग ने कहा 8 करोड़ से होगा पूरा काम

चंबा से खजियार जाने वाली सड़क को चौड़ा करने का कार्य से लोग परेशान भले है लेकिन जल्द ही उनकी यह परेशानी समाप्त होगी। 8 करोड़ से इस अधूरे कार्य को अगले एक वर्ष में पूरा किया जाएगा। इसके लिए विभाग ने रि-टेंडर प्रक्रिया अपनाई है और नये ठेकेदार को कार्य सौंपा गया है।

चंबा, ( विनोद ): चंबा से खजियार जाने वाली सड़क के चौड़ा करने वाले कार्य से लोग परेशान हो गए है। करीब 15 करोड़ रुपए की लागत से 21 किलोमीटर लंबे इस रोड को चौड़ा करने का काम करीब 3 वर्ष पहले शुरू हुआ था लेकिन आज तक यह कार्य अधूरा पड़ा है। ऐसे में यहां आने वाले पर्यटकों को दिक्कत पेश आ रही है तो साथ ही वे कड़वा अनुभव लेकर लौटते है। इस बारे में खजियार होटल एसोसिएशन ने उपायुक्त अपूर्व देवगन से इस दिशा में प्रभावी कदम उठाने का आग्रह किया।

 

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि लंबे समय से अधूरा पड़ा यह कार्य रूका हुआ है। सड़क चौड़ा करने का जो उद्देश्य था उस पर यह कार्य खरा नहीं उतरा है। यही नहीं इस सड़क की खस्ता हालत के चलते वाहन दुर्घटना के मामले सामने आते रहते है। ऐसे में लोक निर्माण मंडल चंबा को इस सड़क के अधूरे पड़े कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश जारी करे।

 

ये भी पढ़ें: होटल व्यवसायी परेशान, डीसी से दुखड़ा रोया।

 

इस बारे में लोक निर्माण मंडल चंबा के अधिशासी अभियंता राजीव शर्मा का कहना है कि पहले जिस ठेकेदार को यह कार्य सौंपा गया था वह पूरा करने नहीं कर पाया जिसके चलते उसका कार्य रद्द किया गया और नये सिरे से रि-टेंडर प्रक्रिया को पूरा किया गया और अब यह कार्य आर.के.महाजन को सौंपा गया है। 1 वर्ष में करीब 8 करोड़ खर्च कर चंबा-खजियार मार्ग चौड़ा किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें: चुराह के दो युवकों पर एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज