विक्रमादित्य सिंह जिला चंबा के 3 दिवसीय दौरे पर आ रहे, इन कार्यों को देंगे अंजाम

चंबा,( विनोद ): हिमाचल कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह 7 जून से जिला चंबा के 3 दिवसीय प्रवास पर आ रहे। विभागीय प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि लोक निर्माण,युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह 7 जून को सुबह साढ़े 10 बजे बनीखेत और साढ़े 11 बजे डलहौजी में खेल मैदानों का निरीक्षण करेंगे।

 

उसके उपरांत दोपहर बाद तीन बजे लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह भलेई का लोकार्पण करके और वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि 8 जून को लोक निर्माण मंत्री सुबह 10 बजे तीसा नाला पर निर्मित पुल का लोकार्पण करने के बाद लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह भंजराडू में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

उन्होंने बताया कि इसी दिन शाम पांच बजे परेल में रावी नदी पर पुनः निर्मित पुल का लोकार्पण करने के साथ लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। मंत्री का रात्रि ठहराव परिधि गृह चंबा में रहेगा। लोक निर्माण मंत्री 9 जून को सुबह 10 बजे परिधि गृह में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

 

ये भी पढ़ें: डॉक्टरों ने इस वजह से अपनी हड़ताल समाप्त की।

 

गौरतलब है कि इससे पहले बीते माह विक्रमादित्य डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आने वाले थे लेकिन अपर्याय कारणों के चलते यह दौरा रद्द हो गया था। राजनीति के जानकारों का कहना है कि विक्रमादित्य का यह दौरा कई मायने रखता है न सिर्फ विकास की दृष्टि से बल्कि कांग्रेस पार्टी के भीतर प्रदेश स्तर पर जो चला हुआ है उसके दृष्टिगत भी यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण है।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में भारी बारिश व बारिश ने तबाही मचाई।

 

उधर विक्रमादित्य के इस दौरे को लेकर जिला चंबा में सबसे अधिक डलहौजी की पूर्व विधायक आशा कुमारी बेहद सक्रिय नजर आ रही है। वह विभागीय अधिकारियों से बैठक कर इस दौरे को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। लोक निर्माण विभाग भी विक्रमादित्य सिंह के दौरे को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गया है।

 

ये भी पढ़ें: चुराह विधायक ने एक बार फिर आग उगली।