Chitta: चंबा में पठानकोट का 23 वर्षीय चिट्टा तस्कर गिरफ्तार

चंबा,( विनोद): चंबा में पठानकोट का 23 वर्षीय चिट्टा तस्कर रंगे हाथों धरा गया। पुलिस के siu सैल को यह सफलता पठानकोट-चंबा राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर नाके के दौरान मिली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया तो साथ ही उसकी वरना कार को भी कब्जे में लिया। मामले की पुष्टि एसडीपीओ चंबा अजय कपूर ने की।

 

जानकारी के अनुसार चंबा पुलिस के siu सेल ने पठानकोट-चंबा NH 154A पर माघी नामक स्थान पर नाका लगाया हुआ था। पुलिस दल वहां से गुजरने वाले वाहनों की नियमित जांच प्रक्रिया को अंजाम दे रहा था। पठानकोट की तरफ से एक VERNA CAR नंबर- HP07D-5004 आई।

 

ये भी पढ़ें: नशा तस्करों पर यह कार्रवाही होगी।

 

पुलिस ने जांच के लिए कार को रोका और कार सवार चालक से पूछताछ की तो वह घबरा गया। उसकी हडबड़ाहट को भांपते हुए पुलिस ने शंका के चलते गाड़ी की तलाशी ली। पुलिस तलाशी में कार के भीतर से 20.74 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

 

ये भी पढ़ें: चंबा में कांग्रेस ने नारेबाजी की।

 

पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ करने पर चिट्टा तस्कर की पहचान 23 वर्षीय अखविंद्र सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी गांव नोशेरा नालबंदा हाऊस नंबर-30 तहसील व जिला पठानकोट पंजाब के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ndps एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

 

ये भी पढ़ें: बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ की समीक्षा हुई।

 

जिला पुलिस प्रवक्ता एवं डीएसपी चंबा अजय कपूर ने बताया कि पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले को लेकर कार को भी अपने कब्जे में लिया है और आरोपी को अदालत के समक्ष पेश करने की प्रक्रिया को अंजाम दिया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें: चंबा में वाहन गिरा, चालक की मौत।