साहो में पुलिस दबिश: चिट्टा व चरस पकड़ी, 4500 रुपए नगद बरामद

चंबा, ( विनोद): चंबा के साहो में पुलिस दबिश में चिट्टा व चरस पकड़ी गई है। सदर पुलिस थाना चंबा में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मौके से 4500 रुपए नगद बरामद किए। मामले की पुष्टि SP चंबा अभिषेक यादव ने की।उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
साहो में पुलिस दबिश: चिट्टा व चरस पकड़ी, 4500 रुपए नगद बरामद

पुलिस दबिश में धरा आरोपी

जानकारी के मुताबिक चंबा पुलिस की SUI टीम साहो क्षेत्र में गश्त पर थी तो टीम के प्रभारी परमेश शर्मा को गुप्त सूचना मिली की साहो की गजानंद गुफा में रहने वाले के पास चिट्टा व चरस है। पुलिस दल ने इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए साहो में आरोपी के मकान में छापा मारा।

 

ये भी पढ़ें: डिफाल्टर उपभोक्ताओं की सूची जारी।

 

पुलिस छापे में आरोपी गोविंद नाथ पुत्र परस नाथ निवासी गांव टंग डाकघर झालन तहसील नादौन जिला हमीरपुर के मकान के कमरे से पुलिस को 11.39 ग्राम चिट्टा सहित 39 ग्राम चरस बरामद हुई। यही नहीं मौके पर पुलिस ने 337 ग्राम भांग की पत्तियां सहित 4500 रुपए नगद राशि भी बरामद हुई।
साहो में पुलिस दबिश चिट्टा व चरस पकड़ी, 4500 रुपए नगद बरामद

पुलिस दबिश में पकड़ा गया चिट्टा व चरस

ये भी पढ़ें: ओलावृष्टि से अद्भुत नजारा।

 

बताया जाता है कि आरोपी व्यक्ति साहो की गजानंद गुफा में बीते कई समय से रह रहा था और इसके खिलाफ जिला चंबा में पहले भी चरस पकड़ने का मामला दर्ज किया गया था। उक्त आरोपी को तुनूहट्टी के पास चरस सहित पकड़ा गया था। सूत्रों के अनुसार पुलिस को जो गुप्त सूचना मिली थी उसमें आरोपी को नशे का कारोबार करने वाला बताया था।

 

 

ये भी पढ़ें: डेढ़ माह बाद मिली राहत।
पुलिस की सक्रियता के चलते नशा तस्करी का यह मामला दर्ज हुआ है। नशे के खिलाफ छेड़े विशेष अभियान के तहत यह सफलता हासिल हुई। चंबा पुलिस ने नशे का कारोबार करने वालों पर नकेल कसने के लिए पुलिस विशेष अन्वेषण यूनिट गठित किए हुए हैं जिन्हें आए दिन अपराध के मामले दर्ज करने में कामयाबी मिल रही है। आरोपी से इस मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

 

ये भी पढ़ें: अपराध समाचार यहां पढ़े।