कांग्रेस के बढ़ते जनाधार को देख बीजेपी घबराई

पूर्व कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र भारद्वाज बोले कांग्रेसी झांसे में न आए

चंबा, (विनोद): चुराह में कांग्रेस के बढ़ते जनाधार को देख बीजेपी घबराई हुई है। यही वजह है कि उसने कांग्रेस को बांटने के लिए चाल चली है जिसमें कांग्रेसी कार्यकर्ता हरगिज न फंसे। कांग्रेस पार्टी के पूर्व चुराह विधायक व पूर्व जिलाध्यक्ष चंबा सुरेंद्र कुमार भारद्वाज ने वीरवार को अपने चुराह दौरे के दौरान यह बात कही।
भारद्वाज ने कहा कि बड़ी हैरान करने वाली बात है कि सोशल मीडिया में कुछ लोग खुद को कांग्रेस का प्रत्याशी घोषित करने में पुरजोर ढंग से जुटे हुए है। इससे पार्टी को नुकसान पहुंच रहा है क्योंकि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के मतदाताओं में गलत संदेश जा रहा है।
उन्होंने कहा कि जब पार्टी टिकट आबंटन प्रक्रिया को अंजाम देगी और जिसे भी पार्टी चुराह से टिकट देगी सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता उसके साथ चलेंगे लेकिन अभी तो सिर्फ पार्टी का काम करने का समय है।
कांग्रेसी नेता ने कहा कि वे कांग्रेस के सभी उन कार्यकर्ताओं से हाथ जोड़ कर यह आग्रह करते हैं कि अभी सिर्फ पार्टी का काम करें और जब समय आएगा तो वह टिकट के लिए आवेदन करे तथा पार्टी हाईकमान का जो आदेश होगा उसे प्रत्येक कांग्रेसी स्वीकार करेगा।
उन्होंने कहा कि चुराह में जिस तरह से कांग्रेस को लोगों का प्यार व समर्थन मिल रहा है उसे देखकर भाजपा घबरा गई है। इसी के चलते भाजपा व हंसराज ने यह चाल चली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी उनकी चाल में न फंसे और एकजुट होकर घाटी में पार्टी का काम करे।
इससे पूर्व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चुराह की बैठक आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने की। बैठक में कांग्रेस पार्टी के चल रहें सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा की गई और इस कार्य की समीक्षा भी की गई।

 

सदस्यता अभियान को और किस तरह से तेज किया जाए इस पर भी विचार किया गया। इस मौके पर पूर्व हज कमेटी अध्यक्ष दिलदार अली बट्ट, अश्विनी ठाकुर, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष धर्मपाल अत्री  सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें……
. जिला के इन पर्यटन स्थलों पर मिलेगी यह सुविधा।
. अपने ही हाथों से अपनी मांग का सिंदूर मिटा डाला।