मैने अपनी प्राथमिकता में है इसे शामिल किया हुआ-पवन नैयर

3 करोड़ 89 लाख से बनी कोलका-जटकी संपर्क सड़क के लोकार्पण पर बोले सदर विधायक

चंबा, (विनोद): मैने अपनी प्राथमिकता में सड़कों के निर्माण कार्यों को शामिल किया है क्योंकि सड़कें ही किसी भी क्षेत्र के विकास का आधार है। सदर विधायक पवन नैयर ने बुधवार को पीएमजीएसवाई के तहत 3 करोड़ 89 लाख की लागत से निर्मित कोलका-जटकरी संपर्क सड़क मार्ग का लोकार्पण करने के बाद यह बात कही।
विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार विकास के लिए निरन्तर प्रयासरत है। वगैर किसी भेदभाव के प्रत्येक व्यक्ति को योजनाओं का लाभ युद्ध स्तर पर पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस संपर्क मार्ग के लोकार्पण के बाद आस पास के दर्जनों गांवों को अब बस सुविधा से वंचित नहीं रहना पड़ेगा।
विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा के विकास को प्राथमिकता के साथ अंजाम दिया जा रहा है। सड़क निर्माण को उन्होंने अपनी प्राथमिकता में शामिल किया हुआ है। यही वजह है कि चंबा विधानसभा क्षेत्र में युद्धस्तर पर सड़कों का जाल विछाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सड़कें ही सही मायने में क्षेत्र के विकास का आधार बनती है। विधायक पवन नैयर ने इस संपर्क सड़क पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस चंबा-कोलका-जटकरी को हरी झंडी देकर भी रवाना किया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, पूर्व जिला परिषद चेयरमैन एवं खजियार पंचायत प्रधान देशराज शर्मा, जिला परिषद सदस्य करियां मनोज कुमार, पंचायत समिति अध्यक्ष चंबा गुरुदेव सिंह मौजूद रहें। 
इसके अलावा पंचायत समिति अध्यक्ष मैहला गिल्मा देवी, प्रधान ग्राम पंचायत कोलका कमलेश कुमार, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जीत सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन विभाग राजन जमवाल, सहायक अभियंता विद्युत विभाग अजय कुमार सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
ये भी पढ़ें…………….
. सरकार के इस फैसले पर जिला के ठेकेदार में भड़के।
. चरस लेकर जा रहा था पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *