चुवाड़ी में 120 नशीले कैप्सूल सहित स्थानीय व्यक्ति धरा, पुलिस पूछताछ में जुटी

महज 24 घंटों में जिला चंबा के चुवाड़ी में 120 नशीले कैप्सूल स्थानीय व्यक्ति के कब्जे से बरामद किए गए है। एक ही दिन में एनडीपीएस एक्ट के दो मामले दर्ज करना सराहनीय।

 

चंबा,( विनोद ): जिला चंबा के चुवाड़ी में 120 नशीले कैप्सूल पकड़े गए है। इस मामले में एक स्थानीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। महज चंद घंटों के भीतर एनडीपीएस एक्ट का दूसरा मामला पुलिस थाना चुवाड़ी में दर्ज होने से यह बखूबी आभास होता है कि जिला चंबा में मौजूद नशे के सौदागर खुद को हरगिज सुरक्षित समझने की गलती न करे।

 

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर चुवाड़ी हेलीपैड के समीप पुलिस दल गश्त पर था। गश्त के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति की मौजूदगी दर्ज की। जैसे ही उक्त व्यक्ति ने पुलिस का देखा तो वह बुरी तरह से घबरा गया और संदिग्ध देने लगा। शंका होने पर पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

 

ये भी पढ़ें: नशीली दवाइयां लेकर जा रहा धरा,मामला दर्ज।

 

संदेह होने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 120 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद पाए। पुलिस ने आरोपी रविंद्र कुमार पुत्र जैसीराम निवासी चुवाड़ी वार्ड नंबर 6 के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 22 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से नशे की बरामद खेप के बारे में जानकारी हासिल करने में जुट गई है। डीएसपी डलहौजी हेमंत ठाकुर ने इन मामलों की पुष्टि की।

 

ये भी पढ़ें: चिट्टे के आरोप में 3 गिरफ्तार। 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *