हुडदंग मचाने वाले का टैस्ट करवाया तो पॉजिटिव निकला

जिला मुख्यालय के इस जगह पर यह मामला सामने आया

चंबा, 17 अगस्त (विनोद): ऐतिहासिक चंबा चौगान में स्थापित कोविड जांच केंद्र में एक व्यक्ति ने पहुंच कर हुडदंग मचाया। वहां तैनात स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ ने उक्त व्यक्ति को ऐसा न करने के लिए खूब समझाया लेकिन वह बार-बार खुद को एक नेता का खास होने की बात कहते हुए अपने इस कारनामे को अंजाम दिए जा रहा था।
वहां तैनात स्टॉफ व जांच करवाने के लिए आने वाले लोग जब उसकी इस हरकत से ज्यादा परेशान हुए तो मेडिकल स्टाफ ने इस बारे में एस.डी.एम.चंबा को जानकारी दी। इस पर एस.डी.एम.चंबा ने उक्त व्यक्ति का कोविड टेस्ट करने को कहा लेकिन हुडदंग मचाने वाला कहा किसकी बात मानने वाला था।
जब वह फिर से अपनी ऊंची राजनीतिक पहुंच का हवाला देकर टेस्ट नहीं कराने की बात कह कर उन्हें परेशान करता रहा। इस पर एस.डी.एम.चंबा ने सदर पुलिस चौकी चंबा को निर्देश दिए कि पुलिसकर्मी उक्त टेस्ट सेंटर में पहुंच कर वहां हुड़दंग मचाने वाले व्यक्ति का कोविड टेस्ट करवाए।
पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर उक्त व्यक्ति का कोविड टेस्ट करवाया। जैसे ही उस व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उक्त व्यक्ति की पाँव के नीचे से मानों जमीन खिसक गई हो। उसी समय मौके पर एंबुलेंस का मंगवा कर उक्त व्यक्ति को उसके माध्यम से उपचार के लिए कोविड उपचार केंद्र पहुंचा कर भर्ती करवाया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वह व्यक्ति खुद को वकाण क्षेत्र का बता रहा था। 
इसे भी पढ़ें-  कोविड की वजह से जिला के इस क्षेत्र के रोगी की जान गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *