हिमाचल विधानसभा चुनावों की तैयारियों में कांग्रेस जुटी

महिला जिला कांग्रेस अध्यक्ष व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने कांग्रेस की जीत का दावा किया

चंबा, ( विनोद ): हिमाचल विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कांग्रेस ने दस गारंटी दी है, वहीं आने वाले चुनावों में जीतने व सत्ता मे आने के बाद कांग्रेस पार्टी ने 18 से 60 वर्ष के बीच की महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह देने का वचन दिया है। यह बात महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष अंजू कुमारी ने हर घर लक्ष्मी नारी सम्मान निधि वचन पत्र का शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान कही।

 

इस कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस चम्बा के अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष नेक राज, ब्लॉक महासचिव दीपक कुमार, एआईसीसी युवा कांग्रेस प्रभारी गौरव भाविश्कर, सचिव देव राज व महिला कांग्रेस की ब्लॉक सदस्य मौजूद रहीं।

 

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर ने अपने संबोधन में यह दावा किया कि जल्द ही प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। इसको सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस पार्टी में कई सामाजिक सुरक्षा गारंटी दी है।

ये भी पढ़ें: नगर परिषद चंबा की पूर्व पार्षद का निधन। 

 

उन्होंने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने 1500 रूपये मासिक नारी सम्मान निधि देने की वचनबद्धता सुनिश्चित की है ताकि घरेलू महिलाओं और बेरोजगार युवा महिलाओं को इस योजना के तहत आर्थिक रूप से सक्षम बनाया जा सके।
ये भी पढ़ें:  डल्हौजी के युवा मंडी का करेंगे रूख।

 

 

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंजू कुमारी ने भी हर घर लक्ष्मी नारी सम्मान निधि को प्रदेश की महिलाओं के लिए एक ऐतिहासिक गारंटी बताया। उन्होंने कहा कि जो भी महिला इस गारंटी पत्र के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ेंगी और चुनावों के दौरान पार्टी का समर्थन करेगी उसे नारी सम्मान निधि के तहत हर माह 1500 रुपये की राशि प्रदान की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *