सीएम जयराम ठाकुर ने इस तरह एक बेटी की इच्छा पूरी की।

चंबा 6 जनवरी (विनोद): प्रदेश मुख्यमंत्री ने देश की एक बेटी की इच्छा पूरी कर के ना सिर्फ हिमाचल का नाम रोशन किया है बल्कि उस लड़की के दिल को इस कदर छू लिया कि उस लड़की ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके हिमाचल के मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया तो साथ ही अपने दिवंगत पिता को भी याद किया। राजस्थान के जयपुर की रहने वाली अंशु ने शायद कल्पना नहीं की होगी कि टि्वटर (twitter) पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) को देखकर जो इच्छा पैदा हुई वह एक सप्ताह में इस तरह पूरी हो जाएगी।

क्या है मामला

दरअसल, 27 दिसंबर को त्रिपुरा (Tripura) के सीएम बिप्लव कुमार देव के ओएसडी (OSD) संजय मिश्र ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की हिमाचली टोपी (Himachali Cap) पहने हुए एक फोटो ट्वीट की. इसी ट्वीट पर कमेंट करते हुए अंशु ने राजनाथ सिंह से हिमाचली टोपी की इच्छा जताई थी।

सीएम दफ्तर से कॉल

बाद में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यालय से फोन आया और अंशु का एड्रेस मांगा गया. संजय मिश्रा ने ट्वीटर पर लिखा कि मैंने 27 दिसंबर को ट्वीट पर आग्रह किया था और 3 जनवरी को अंशु को जयपुर में हिमाचली टोपी मिल भी गई. मिश्र ने ट्वीट किया कि समाज के लिए कुछ करने की चाह लेकर आगे बढ़ने वाली बच्ची की इच्छा पूरी करने के लिए देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी का आभार।

अंशु ने किया ट्वीट

अंशु ने भी ट्वीट करके आभार सबका जताया और लिखा कि सच में आप महान हो जयराम ठाकुर सर। मेरे पिता के निधन के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि मैंने किसी चीज की इच्छा की और तुरंत मिल गई।