सचिन तेंदूलकर अस्पताल में भर्ती

चम्बा की आवाज: गोड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदूलकर अस्पताल में भर्ती हुए है। इस संदर्भ में उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि चिकित्सकों की राय पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती होना ठीक समझा है। उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि उम्मीद है कि मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर घर लौट आऊंगा।

यहां आए थे कोरोना की चपेट में

जानकारी अनुसार सचिन ने कुछ दिन पहले ही वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी-20 सीरीज में भाग लिया था और इसी दौरान उन्हें कोरोना हुआ था। यही नहीं इस सीरीज में खेल रहे यूसूफ पठान, एस. बद्रीनाथ और इरफान पठान को कोरोना हो गया था। वे लोग अभी होम क्वारंटीन में है।

आपकों बता दें कि कुछ रोज पहले सचिन तेंदूलकर का कोरोना टैस्ट किया गया था जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए थे। इस रिपोर्ट के आने के बाद से वह घर पर क्वारंटीन थे। सचिन घर में रहते हुए कोरोना से संबन्धित सभी जरुरी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे थे लेकिन जब चिकित्सकों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा तो उन्होंने खुद को अस्पताल में भर्ती करवा लिया है। सचिन ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने यह भी लिखा है कि आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहें हैं इसके लिए मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं। साथ ही अपने संदेश में उन्होंने वर्ष 2011 विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीय और साथी खिलाड़ियों को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *