युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

आत्महत्या को लेकर कोई शंका नहीं जताने पर पुलिस ने सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की

चंबा, 22 अक्तूबर (विनोद): बनियाग गांव में एक युवक ने वीरवार रात को पुल के नीचले भाग से फंदा लगा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। एएचओ चंबा शकीनी कपूर ने घटनास्थल का दौरा कर वहां तथ्य जुटाए है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। मामले की पुष्टि sp चंबा अरुल कुमार ने की है।
घटना से चंबा में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना चंबा को शुक्रवार की सुबह सूचना मिली। बनियाग गांव के रहने वाले सूरज कुमार (23) पुत्र भाषी राम ने साल नदी पर बने गांव को जोड़ने वाले पुल पर फंदा लगाकर आत्महत्या की है।
सूचना मिलने पर सदर पुलिस थाना प्रभारी शकीनी कपूर पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। पुल के नीचे साल नदी के ऊपर लटके शव को स्थानीय लोगों की मदद से नीचे उतारा गया। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। मृतक के परिवारजनों के पुलिस ने ब्यान दर्ज किए है।
सूरज के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह वीरवार रात देर शाम काम से लौटा। अचानक से वह घर से बाहर निकल गया। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह लोगों ने उसे पुल के नीचे फंदे पर लटका हुआ पाया। घरवालों को सूचना दी। पुलिस को भी जानकारी दी।
सदर पुलिस थाना प्रभारी शकीनी कपूर ने बताया कि मृतक के घरवालों ने अपने ब्यान में इस मामलों पर किसी प्रकार की शंका नहीं जताई। प्रथम दृष्टि के आधार पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। sho ने बताया कि मामले की जांच जारी है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
ये भी पढ़ें……
. अवैध रूप से शराब की बोतलों को ले जा रहें थे पुलिस ने धरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *