मुद्दावहिन कांग्रेस अब गुंडागर्दी करने पर उतारू-जय सिंह

प्रदेश भाजपा सचिव व scst विकास निगम के राज्य उपाध्यक्ष की अगुवाई में भाजपाइयों ने कांग्रेस का पुतला जलाया।
चंबा में भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ रोष रैली निकाली।

चंंबा, 1 मार्च (विनोद): मुद्दा वहिन कांग्रेस अब गुंडागर्दी करने पर उतारू है जिसका प्रमाण हाल ही में राज्यपाल के काफिले को रोकने और उनके साथ बदसलूकी करने के रूप मैं देखने को मिला है। प्रदेश भाजपा सचिव व अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास निगम के राज्य उपाध्यक्ष जय सिंह ने कांग्रेस विरोध रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि सत्ता से बाहर हो चुकी कांग्रेस को हाल ही में पंचायत व शहरी निकायों के चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा तो अब प्रदेश के नगर निगम चुनावों में भी अपनी संभावित हार को देखते हुए कांग्रेस ऐसे ओछे हथकंडे अपनाकर देव भूमि हिमाचल को पूरे देश में शर्मसार करने पर उतारू है। जय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने राज्यपाल के साथ बदसलूकी करके संविधान की गरिमा को ठेस पहुंचाई है, क्योंकि राज्यपाल का पद संवैधानिक होता है जिसकी गरिमा बनाए रखने का दायित्व हम सब पर है।

प्रदेश भाजपा सचिव ने कहा कि राज्य की जनता कांग्रेस के इस निंदाजनक कृत्य के लिए उसे कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कि यह गुंडागर्दी उसे गर्त में डुबो देगी। जय सिंह ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि वह गुंडागर्दी करने वाले कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करके उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाएं। इससे पूर्व भाजपा ने जिला मुख्यालय में कांग्रेस के खिलाफ रोष रैली निकाली और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का मुख्य बाजार में पुतला जलाया। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री धीरज नरयाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष चंबा विनोद कुमार, भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जसवीर नागपाल सहित जिला भाजपा प्रवक्ता विनायक राणा सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *