मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने वाले कांग्रेसियों को मिला जबाव-चड्ढा

राज्य योजना बोर्ड सदस्य मनोज चड्ढा ने कहा आज डल्हौजी की वर्षों पुराने मांग पूरी हुई

बनीखेत (मुकेश कुमार गोल्डी) :मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने वाले कांग्रेसियों को डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र को 100 करोड़ रुपए से अधिक विकास कार्यों के तोहफे शिलान्यासों व उद्घाटनों के रूप में जबाव दे दिया है। राज्य योजना बोर्ड के सदस्य एवं डल्हौजी नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने वीरवार को यह बात कही।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने वर्षों से चली आ रही डल्हौजी क्षेत्र के लोगों की मांग को पूरा करते हुए सरकारी कॉलेज देने की घोषणा की है। इसके साथ ही डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र में अब कुल पांच कॉलेज हो जाऐंगे जिसमें चार सरकारी व एक निजी कॉलेज शामिल रहेगा।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेताओं को निश्चित रूप अब सोचने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। इससे पूर्व बनीखेत के हैलीपेड में पहुंचने पर वहां भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
मुख्यमंत्री का तलेरू पहुंचने पर जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष डीएस ठाकुर की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं में फूलों का बड़ा हार पहना कर उनका स्वागत किया तो राज्य योजना बोर्ड के सदस्य मनोज चड्ढा, प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष अमित ठाकुर व जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर नागपाल ने मुख्यमंत्री को तलवार भेंट की।
इस दौरे पर मुख्यमंत्री द्वारा डल्हौजी क्षेत्र को सरकारी कॉलेज देने की घोषणा की गई। इस घोषणा को लेकर क्षेत्र के भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। क्षेत्र के विकास के लिए 100 करोड़ रुपए विकास कार्यों का तोहफा दिया जाने पर भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया।
राज्य योजना बोर्ड सदस्य मनोज चड्ढा व भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर तथा पार्टी के पदाधिकारी अशोक बकारिया ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। मुख्यमंत्री का यह दौरा पार्टी कार्यकर्ताओं में नया उत्साह भरने वाला भी रहा।
ये भी पढ़ें……………
. डीएस ठाकुर ने विकास का दावा किया।
. सदर विधायक ने इसके माध्यम से स्वरोजगार की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *