इन दिनों मणिमहेश हवाई उड़ान नहीं होगी,प्रशासन ने यह वजह बताई

हवाई सुविधा पाने की चाह रखने वालों के लिए निराशा भरा समाचार

चंबा, (विनोद): इन 3 दिनों में मणिमहेश हवाई उड़ान नहीं होगी। ऐसे में जो श्रद्धालु हवाई सेवा के माध्यम से यात्रा करने की योजना बना रहें है उन्हें निराश होना पड़ेगा।

 

जिला प्रशासन से शनिवार को इस बारे जानकारी दी। प्रशासन के अनुसार तकनीकी कारणों के चलते 29 से 2 सितंबर तक मणिमहेश हवाई सेवा प्रभावित रहेगी। यह तकनीकी कारण क्या है इसके बारे प्रशासन ने कोई जानकारी नहीं दी लेकिन इतना जरूर है कि उनकी यह जानकारी उन लोगों को निराश कर सकती है जो अगले दो दिनों बाद हवाई मार्ग से मणिमहेश यात्रा करना चाहते है।

जानकारी के अनुसार मणिमहेश हवाई सेवा 29 अगस्त की सुबह 5 बजे से शाम 5 बजे तक यानी लगभग पूरा दिन बंद रहेगी। भरमौर हेलीपैड से हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भरेंगे।
30 अगस्त की सुबह 5 बजे से सुबह 9 बजे तक यह सेवा बाधित रहेगी। यानी 4 घंटे तक हेलीपैड भरमौर में हेलीकॉप्टर की आवाजें नहीं सुनाई देगी।
ये भी पढ़ें: शनिवार को मणिमहेश के लिए सिर्फ इतनी उड़ाने हुए।

 

ये भी पढ़ें: केंद्र की टीम जिला चंबा का इसलिए दौरा करेगी।

 

1 सितंबर की दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक यह manimahesh air flight सेवा बंद रहेगी। यानी उस रोज भी लोगों को आधे दिन के बाद हेलीकॉप्टर सेवा नहीं मिलेगी।
इस तरह से तीन दिनों तक हवाई सेवा के बाधित रहने के चलते उन लोगों को हवाई सुविधा से वंचित रहना पड़ सकता है जो मणिमहेश यात्रा के अंतिम चरण में पहुंचने पर यात्रा करने की इच्छा मन में पाले हुए है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *