भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री जिला chamba के 2 दिवसीय दौरे पर

PM मोदी के चंबा दौरे के दृष्टिगत यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण

चंबा, ( रेखा शर्मा ): भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री जिला chamba के 2 दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरे के दौरान वह चंबा जिला में भाजपा की वस्तु स्थिति को करीब से जानने का प्रयास करेंगे। इसके लिए वह पार्टी के जिला स्तरीय, मंडल स्तरीय पदाधिकारियों के अलावा पार्टी के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

 

जानकारी के अनुसार हिमाचल विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री का यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यही वजह है कि इन दिनों इस दौरे को लेकर भाजपा में प्रदेश स्तर से लेकर जिला स्तर तक हलचल मची हुई है। इसकी एक वजह ये भी है कि उक्त महामंत्री को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह का खासमखास माना जाता है।

ये भी पढ़ें: मणिमहेश यात्रा पर आए युवक की शव मिला।
इस कार्यक्रम को सितंबर माह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित चंबा दौरे के साथ भी जोड़ कर भी देखा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि हिमाचल विधानसभा चुनावी शंखनाद होने से पहले प्रधानमंत्री मोदी चंबा का रुख कर सकते है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री का यह दौरा राजनैतिक दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें: मणिमहेश को चंबा से इस रोज निकली छड़ी यात्रा।
सूत्रों के अनुसार भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री अपने इस दो दिवसीय दौरे के दौरान जिला चंबा के तीन विधानसभा क्षेत्रों भटियात, डल्हौजी व चंबा में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर नागपाल ने इस दौरे की पुष्टि की है।

 

उन्होंने बताया कि 23 अगस्त को जिला के भटियात विधानसभा क्षेत्र के दायरे में आने वाले तुन्नुहट्टी नामक स्थान पर भटियात भाजपा मंडल के साथ राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े बैठक करेंगे। वहां से वह डल्हौजी के लिए रवाना होंगे जहां वह बूथ बैठक में भाग लेंगे।

ये भी पढ़ें: विधायक के हस्तक्षेप करने पर समाप्त हुआ यह विवाद।

 

इसके बाद चंबा का रुख करेंगे। अगले दिन यानी 24 अगस्त की सुबह 10 बजे जिला कार्य समिति चंबा की बैठक में शामिल रहेंगे। इसी रोज जिला मुख्यालय चंबा में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय अल्पसंख्यक सम्मेलन में वह भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह धर्मशाला का रुख करेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *