बाइक स्किट होने से दो लोग गंभीर रूप से हुए घायल

दोनों घायलों को चंबा से टांडा रैफर किया गया

चंबा (विनोद): बाइक स्किट होने से दो लोग घायल हुए। दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें चंबा से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।
घायलों की पहचान अजय ठाकुर पुत्र हेम राज निवासी गांव पुन्ना डाकघर डांड और परमजीत पुत्र खेम सिंह निवासी गांव धनेली डाकघर डियुर के रूप में हुई है। दोनों शनिवार रात करीब दस बजे बाईक में सवार होकर सुल्तानपुर से बालू की तरफ जा रहे थे।
हेलीपैड के पास अचानक उनकी बाईक स्किड होकर सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पहले घायलों को उपचार के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।
साथ ही घटना की सूचना पुलिस को भी दी। सूचना मिलते ही सुल्तानपुर पुलिस चौकी की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस घायलों के ब्यान लेने के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां पर उनकी हालत ब्यान देने लायक नहीं थी। दोनों घायल बेहोशी की हालत में पड़े थे।
जिन्हें डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बाईक को कौन चला रहा था। इसका भी अभी तक पुलिस को पता नहीं लग पाया है। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि सुल्तानपुर में बाइक दुर्घटना में दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।
ये भी पढ़े……………….
. इतने दिन चमेरा झील में ड्रैगन बोट प्रतियोगिता चलेगी।
. कांग्रेस ने चंबा के चारों भाजपा विधायकों को इसके लिए फेल करार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *