हादसा: बस-कार में जोरदार टक्कर, 2 घायल

1 कार सवार को गंभीर तो 1 को मामूली चोटें आई

चंबा, (विनोद): मंगलवार सुबह चंबा-तीसा मार्ग पर बस-कार में जोरदार टक्कर होने से कार में सवार दो लोगों को चोटें आई। उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंचाया गया। घायलों में एक को मामूली तो एक को गंभीर चोटें आई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया तो साथ ही अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती घायल से पूछताछ कर उसका बयान दर्ज किया।

 

जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे चंबा-तीसा मार्ग पर कियाणी नामक स्थान से करीब 1 किलोमीटर आगे घटी। हुआ यूं कि एचआरटीसी की बस नंबर एचपी 73-4334 जो कि चुराह से चंबा की तरफ आ रही थी तो एक कार नंबर एचपी 44-9786 चंबा से चुराह की तरफ जा रही थी।

 

यह दोनों गाड़ियां कियानी के पास पहुंची तो दोनों के बीच टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के अगले भाग पर बैठे एक व्यक्ति का सिर सीधे कार के शीशे से जा टकराया जिसके चलते उसके सिर पर मुंह पर गंभीर चोटें आई तो साथ ही कार को काफी नुकसान पहुंचा है।

 

उक्त घायल व्यक्ति की पहचान 56 वर्षीय सिराज अली निवासी चुराह के रूप में की गई। कार में सवार 34 वर्षीय अयूब अली को मामूली चोटें आई। इस टक्कर में कार को काफी नुकसान पहुंचा। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल सिराज अली व अयूब अली को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने बताया कि इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंच और अपनी कार्यवाही शुरू की। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है।
ये भी पढ़ें…………
. अमृत महोत्व पर कार्यक्रम हुआ आयोजित।
. हिमाचल विधानसभा उपाध्यक्ष के समक्ष खुली जवाहर नवोदय विद्यालय की पोल।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *