पुलिस ने ट्रक से अवैध शराब का जखीरा पकड़ा

बजरी के ट्रक में छिपाकर ले जाई जा रही थी 100 पेटी शराब

चंबा, 8 अगस्त (विनोद): जिला पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा पकडऩे में सफलता हासिल की है।
पुलिस का यह सफलता उस समय हासिल हुई जब शनिवार की रात को पठानकोट-चंबा एन.एन.पर मौजूद तुन्नुहट्टी के पास पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। पुलिस मुस्तैदी के साथ अपने काम को अंजाम दे रही थी तो पठानकोट की तरफ से एक ट्रक नंबर एच.पी-73ए-3816 आया जिसे पुलिस ने जांच के लिए रोका।
पुलिस ने जब ट्रक की जांच की तो उसमें बजरी पाई गई। पुलिस की इस जांच प्रक्रिया के दौरान ट्रक चालक संदिगध हरकतों को अंजाम दे रहा था।
उसकी इन हरकतों को देखते हुए पुलिस को शंका हुई। इस कारण जब पुलिस ने बारिकी के साथ ट्रक की तालाशी लेते हुए बजरी की परत को हटाया तो उसके नीचे अवैध शराब की पेटियां छुपा कर रखी हुई पाई गई।
पुलिस ने जब सारी बजरी को हटवाया तो उसके नीचे से पुलिस को 100 पेटी अवैध शराब की रखी हुई पाई गई। इन पेटियों में 70 पेटी ऊना तो 30 पेटी अंग्रेजी शराब की शामिल थी। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अवैध शराब का मामला दर्ज कर ट्र्रक को कब्जे में लेकर चालक को मौके पर ही जमानत पर रिहा कर दिया।
मामले की पुष्टि एस.पी.चंबा अरूल कुमार ने की है। उन्होंने कहा कि यह अवैध शराब कहां से लाई गई थी और कहां को ले जाई जा रही थी इस बात का पता लगाने में पुलिस जुट गई है।
ये भी पढ़े- बस चालक ने इस तरह से  30 सवारियों को जान बचाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *