4 माह से लापता व्यक्ति का नर कंकाल मिला,भरमौर में सनसनी फैली

नर कंकाल को पुलिस ने कब्जे में लिया, जांच शुरू की

भरमौर, (ममता ठाकुर): भरमौर में एक नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नर कंकाल बरामद किया। पुलिस मेडिकल कॉलेज चंबा में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। कंकाल की पहचान कर ली गई है। मामले की पुष्टि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने की।

नर कंकाल

जानकारी के अनुसार भरमौर उपमंडल के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत बडग्रा के गांव कंडोला फाट में एक नर कंकाल मिला। इस बारे में जैसे ही लोगों काे पता चला तो पूरे भरमौर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस बारे में सूचना मिलने पर भरमौर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु चम्बा पहुंचाया।
यह मामला बीते कल बुधवार का है। भरमौर की बडग्राम पंचायत के लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके आधार पर कंडोला फाट में एक मानव कंकाल को बरामद किया गया। उक्त सूचना पर स्थानिय पुलिस ने मौका पर पहुंच कर कंकाल की पहचान उसके जुते व कपड़ों से करवाई। पुलिस रिकार्ड जांच में यह पाया गया कि जिया
लाल पुत्र कैलाश चंद निवासी गांव व डाकघर बडग्राम तहसील भरमौर जिला चम्बा के लापता होने की रपट दर्ज है। उक्त व्यक्ति इसी वर्ष अगस्त माह से लापता था जिसके बारे में उसके परिजनों ने पुलिस में रपट डलवाई थी। इस पर पुलिस ने उक्त शिकायतकर्ता परिवार को इस नर कंकाल की पहचान करने के लिए बुलाया।
नर कंकाल के जुते व कपड़ों से उसकी पहचान जिया लाल पुत्र कैलाश चंद निवासी गांव व डाकघर बडग्राम तहसील भरमौर के रूप में की गई। इन नर कंकाल के पीछे के रहस्य का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। इसके साथ ही जिया लाल का परिवार जो कि उसकी तलाश में बीते अगस्त माह से जुटा हुआ था उनकी तालाश आज समाप्त हो गई।
ये भी पढ़ें……………….
. इसके लिए गया था जंगल मिली मौत।
. गश्त पर गई पुलिस टीम के हाथ लगी यह सफलता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *