तेजधार हथियार से वार कर पत्नी को लहूलुहान किया

मौके से फरार आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की

सिहुंता, 9 जून (इशपाक): नशे में धुत एक पति ने अपनी पत्नी पर तेजधार हथियार से हमला कर उसे बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। राहत की बात रही कि महिला के चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोसन वहां पहुंच गई जिस वजह से महिला की जान बच गई।
समय रहते पड़ोसन गांव वालों को न बुलाती तो घायल महिला का पति शायद नशे में अपनी पत्नी की हत्या कर देता। घायल महिला को उपचार के लिए सीएचसी समोट लाया गया जहां महिला को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है।
अस्पताल कर्मियों द्वारा इस मामले के संदर्भ में पुलिस चौकी सिहुंता को सूचना दी गई जिस वजह से पुलिस टीम ने सीएचसी पहुंचकर घायल महिला सहित प्रत्यक्षदर्शी महिला का बयान दर्ज कर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
सीएससी समोट में उपचाराधीन महिला से पुलिस पूछताछ करती हुई। फोटो चंबा की आवाज
जानकारी के अनुसार यह घटना जिला चंबा के उपमंडल भटियात के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत छलाडा में मंगलवार की रात करीब 9 बजे उस समय घटी जब राणो बेगम पत्नी सलीम मोहम्मद निवासी गांव छलाडा घर में मौजूद थी तो उसका पति सलीम मोहम्मद शराब में धुत होकर घर आया और उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी।
यही नहीं उसने एक तेजधार हथियार से अपनी पत्नी के गले और छाती पर वार करके से बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। खुद को बचाने के लिए राणो बेगम ने जब अपने पति को पकड़ने का प्रयास किया तो उसके पति ने उसके हाथ पर वार कर दिया।
इस हमले में राणो की उंगलियां तेजधार हथियार की वजह से बुरी तरह कट गई। लेकिन राणो ने हिम्मत दिखाते हुए उसके हाथ में मौजूद तेजधार हथियार को छुड़वाने में सफलता हासिल कर ली।
इसके बाद सलीम मोहम्मद ने अपनी पत्नी का गला दबाया। अपने पति के इरादों को भांपते हुए घायल राणो बेगम जोर-जोर से चिल्लाई तो उसकी आवाज पड़ोस में रहने वाली बंदना देवी ने सुनी।
बंदना जब वहां पहुंची तो उसने देखा कि सलीम मुहम्मद अपनी पत्नी का गला दबा रहा था। तभी बंदना देवी ने चिल्लाकर आसपास के लोगों को इक्टठा कर पीड़िता को सलीम से बचाया। तभी उन्होंने पुलिस चौकी सिहुंता को इस घटना बारे सूचना दी तो साथ ही घायल महिला को सीएचसी समोट पहुंचाया।
सूचना मिलने पर पुलिस चौकी सिहुंता के एएसआई यशपाल सिंह अपनी टीम के साथ व चुवाड़ी थाना के एएसआई प्रकाश चंद भी अपनी टीम के साथ सीएचसी समोट पहुंचें और उन्होंने दोनों महिलाओं का बयान दर्ज करके आरोपी व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बताया जाता है कि पुलिस ने हमला करने के लिए प्रयोग में लाए गए हथियार को अपने कब्जे में ले लिया है आरोपी व्यक्ति फरार बताया जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *