जिला में गाड़ी गिरने से तीन महिलाओं की मौत

गाड़ी में सवार अन्य चार लोग घायल हुए जिनमें से 1 को कुल्लू रेफर किया

चंबा, 12 अप्रैल (विनोद): जनजातीय उपमंडल पांगी के साच घराट- साच संपर्क मार्ग पर वाहन के अनियंत्रित होकर नाले में गिरने से तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। वाहन में कुल सात लोग सवार थे। दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायलों का सिविल अस्पताल किलाड़ में उपचार चल रहा है। गंभीर रूप से घायल एक को प्राथमिक उपचार के बाद कुल्लू रेफर कर दिया गया है।

वाहन हादसे में घालय हुए लोग पांगी घाटी मुख्यालय किलाड़ के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती।

मृतक महिलाओं के शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार साच घराट से साच गांव की ओर जा रही पिकअप कुमार पुल नामक स्थान के समीप पहुंची तो अचानक चालक के गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दीया जिसके चलते गाड़ी नीचे नाले में जा गिरी। परिणाम स्वरूप इसमें सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन को गिरता देख मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत घायलों को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही पुलिस को सूचित किया। सूचना पाते ही किलाड पुलिस थाना से टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से नाले से मृतक महिलाओं के शवों को बाहर निकाला। डीएसपी हेड क्वार्टर अजय कुमार ने साच घराट मार्ग पर वाहन के नाले में गिरने से तीन महिलाओं की मौत और चार के घायल होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पांगी घाटी का वह स्थान जाहां से आज सोमवार को एक वाहन गिरने की वजह से तीन महिलाओं की जान चली गई तो चार लोग घायल हुए है।

पांगी प्रशासन ने प्रभावितों को 20-20 हजार रुपए की तुरंत राहत राशि प्रदान की

पांगी के आवासीय आयुक्त सुखदेव सिंह ने बताया कि वाहन नंबर एचपी- 45- 9704 सुबह कुमार नाला पुल के समीप दुर्घटनाग्रस्त हुआ। इस दुर्घटना में महात्म देई, शांति और मानदेई  (निवासी साच गांव) की मृत्यु हुई है। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपए की तुरंत राहत राशि भी प्रदान कर दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आवासीय आयुक्त सुखदेव सिंह और तहसीलदार प्रवीण शर्मा खोज एवं राहत दल के साथ स्वयं मौके पर पहुंचे।

भरमौर-पांगी विधायक जियालाल कपूर ने दुख: जताया

भरमौर के विधायक जियालाल कपूर ने इस दुर्घटना पर दुख जताते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *