चोर ने सोने के आभूषणों सहित नगदी उड़ाई

घर के वैंटीलेटर से घुस कर वारदात काे अंजाम दिया

चुराह, 21 जून (दलीप): चुराह उपमंडल के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत चांजू में करीब एक लाख रुपए की चोरी होने का मामला दर्ज हुआ है। चोरे ने अपने कारनामों को इस कदर अंजाम दिया है कि घरवालों के साथ-साथ पुलिस भी इस वारदात को लेकर हैरान-परेशान है।
चुराह की ग्राम पंचायत चांजू के गांव जखला का यह मामला है। प्रभावित शिकायतकर्ता नरेंद्र शर्मा पुत्र पून्नू राम निवासी गांव जखला पंचायत चांजू ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को वह अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल जो कि शुक्रा में है।
वहां शाम करीब 7 बजे गया। उसके गांव से उसकी ससुराल महज आधा किलोमीटर दूर है। मंगलवार सुबह वह अपने परिवार के साथ अपने घर वापिस लौट आया। घर लौटने पर जब उसने दरवाजा खोला तो भीतर का दृश्य देखकर वे हैरान परेशान हो गए। क्योंकि भीतर का सारा सामाना बिखरा पड़ा हुआ था।
इन दृश्य को देखते उन्हें यह समझने में देर नहीं लगी कि घर में चोर आए थे। शंका होने पर उन्होंने जब कमरे के भीतर मौजूद गोदरेज की अलमारी को खोल कर जांचा तो पाया कि वहां रखा 70 हजार रूपए की नगदी, दो जोड़े कान की बाली व एक सोने की चेन गायब है।
घरवालों ने तुरंत इस चोरी की वारदात के बारे में पुलिस चौकी नकरोड़ को जानकारी दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच प्रक्रिया को अंजाम दिया तो साथ ही घर वालों से पूछताछ की। इस मामले में हैरान करने वाली बात है कि चोर घर के बैंटिलेटर से कमरे के भीतर में घुसा था।
पुलिस ने किसी पर शंका होने की बात पूछी तो घर वालों ने किसी पर भी संदेश नहीं जताया।
चोर ने अपने काम को इतनी सफाई से अंजाम दिया है कि उसने गोदरेज की अलमारी को कोई नुक्सान नहीं पहुंचाया है।
ऐसे में पुलिस भी इस बात पर हैरान है कि आखिर चोर ने अलमारी को तोड़े वगैर कैसे उनके भीतर रखी नगदी व सोने के आभूषणों पर हाथ साफ किया।
फिलहाल चोरी की इस वारदात को लेकर चांजू पंचायत में दहशत का माहौल बन गया है। लोगों का कहना है कि अगर जल्द चोर को पकड़ा नहीं गया तो शायद वह इस प्रकार की घटनाओं को फिर से अंजाम दे।

ये भी पढ़ें- किस तरह दबे पांव आई मौत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *